मटियारी, देवरीखुर्द में सर्वाधिक कोरोना मरीज..1 साल की बच्ची भी पाजीटिव.. सदरबाजार में नाबालिग युवती कोविड संक्रमित

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—-बीते दिनों बिलासपुर जिले में कुल 19 मरीज कोरोना पाजीटिव पाए गए। इसमें दो मरीज जांजगीर और कोरिया जिले के भी शामिल हैं। निगम क्षेत्र में कुल 10 मरीजों की पहचान हुई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                        शुक्रवार को जिले में कुल 19 मरीजों की पहचान की गयी है। इसमें दो मरीज क्रमशः जांजगीर और कोरिया के भी शामिल हैं।

कहा कहां पाए गए कोरोना पाजीटिव मरीज

             कोरिया स्थित आफिसर्स क्वार्टर चर्चा कालरी का मरीज मिला है। जबकि जांजगीर चांपा से मिला मरीज बिर्रा का रहने वाला है। इसके अलावा बिलासपुर में पाए गए सर्वाधिक मरीज मटियारी और देवरीखुर्द से पाए गए हैं। 

                      सदरबाजार से एक 12 साल की नालालिग युवती के अलावा एक अन्य व्यक्ति पाजीटिव मिला है। मटियारी से 17 साल की नाबालिग युवती के अलावा 40 साल का व्यक्ति भी कोरोना पाजीटिव दर्ज किया गया है। मटियारी से ही एक साल की बच्ची भी संक्रमित है। साथ ही 23 साल की युवती भी कोविड-19 से पीड़ित मिली है। 

                        सरकंडा स्थित बघवा मंदिर क्षेत्र से 41 साल का व्यक्ति कोविड का मिला है। जायसवाल बिल्डिंग गली नम्बर 3 से एक युवक कोरोना पाजीटिव है। देवरीखुर्द स्थित हाउसिंग बोर्ड कालानी निवासी व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। जैन मंदिर रोड शांतिनगर में 24 साल का युवा कोरोना पाजीटिव मिला है।

            तिफरा, अम्बा पार्क लिंगियाडीह, सीपत चौक,देवरीखुर्द आदर्शन नगर,भारती नगर और निपनिया में एक एक मरीज पाया गया है। सभी को अलग अलग जगह इलाज के लिए भर्ती किया गया है।    

TAGGED:
close