विधायक और स्वास्थ्य अधिकारियों की बैठक..शैलेष ने कहा..चुनौती बड़ी.. मिलकर करेंगे कोरोना का सामना

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
 
बिलासपुर—– कोरोना की बढती चुनौती के मद्देनजर नगर विधायक शैलेष पाण्डेय ने अपने कार्यालय में जिले के स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ रविवार को बैठक की । बैठक में विधायक ने ताजा हालात के साथ कोरोना से निपटने को लेकर चर्चा की। साथ ही उपस्थित कर्मचारियों से परामर्श के बाद जरूरी दिशा निर्देश भी दिए।
 
                    बिलासपुर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण की तैयारियों को लेकर नगर विधायक ने स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ बैठक कर वस्तुस्थिति को जानने का प्रयास किया। बैठक का आयोजन विधायक कार्यालय में हुआ।कोरोना प्रकोप को देखते हुए विधायक ने अपनी चिंता को अधिकारियों के सामने रखा। साथ ही जानने का प्रयास भी किया कि कोरोना की चुनौतियों को किस तरह सामना किया जाए। 
 
                  नगर विधायक ने इस दौरान कहा कि हमें जानकारी है कि स्वास्थ्य विभाग को क्या क्या चुनोतियों का सामना करना पड़ रहा है। लगभग 750 बेड की तैयारी हो चुकी है। सभी डॉक्टर्स अपनी अपनी जगह तैनात रहेंगे। यदि कहीं कोई दिक्कत आती है तो शासन के सहयोग से कठिनाइयों को दूर करने का प्रयास किया जाएगा।
 
            बैठक में जिले के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी डॉ प्रमोद महाजन , संभागीय कोविड हॉस्पिटल की इंचार्ज डॉ मधुलिका सिंह सिम्स बिलासपुर के डॉ पुनीत भारद्वाज,डॉ आरती पाण्डेय,डॉ शर्मा,डॉ निगम और विजय सिंह बैठक में विशेष रूप से मौजूद थे। इस दौरान सभी ने अपने महत्वपूर्ण सुझाव को विधायक के सामने रखा।

Join Our WhatsApp Group Join Now
Share This Article
close