कोरोना हडकम्पः 15 बिलासपुर,5 सात भरनी कैम्प..तारबाहर और डीएलएस से भी पाए गए कोरोना के पाजीटिव मरीज

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— देर शाम सोमवार को स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार जिले में 32 कोरोना मरीजों की पहचान हुई। एक बार फिर सर्वाधिक कोरोना पाजीटिव बिलासपुर में पाए गए। तखततपुर ब्लाक स्थित भरनी सीआरपीएफ कैम्प में 7 जवान कोविड संक्रमित मिले हैं। वहीं बिल्हा में कुल 6 नए नरीज मिले हैं। भरनी स्थित सीआरपीएफ कैम्प में लगातार मिल रहे कोविड मरीजो की संख्या से प्रशासन बहुत चिंतित और परेशान है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कहां कहा पाए गए गए कोरोना मरीज

                   बिलासपुर शहर के अलग अलग स्थानों में कोविड 19 के मरीज मिले हैं। देवरीखुर्द में तीन मरीज, शनिचरी बाजार, ब्रिलियन्ट पब्लिक स्कूल बहतराई, मेयर आवास, सिटी कोतवाली, स्वर्ण रेसीडेन्सी आरके नगर, नयापारा गणेश नगर, अमर अग्रवाल निवास में एक एक मरीज मिले हैं। जबकि ओम जोन में हमेशा की तरह फिर दो पाजीटिव पाए गए हैं।

               इसके अलावा तारबाहर  मस्जिद पास प्रियदर्शनी नगर, चित्रकोट कोविड सेन्टर, विनोवा नगर, डीएलएस कालेज,रामा रेसीडेन्सी में एक एक मरीज को दर्ज किया गया है।

  कोटा ब्लाक के रतनपुर में दो मरीज समेत कुल तीन कोरोना पाजीटिव की पहचान हुई है। जबकि बिल्हा ब्लाक में डंगनिया में दो पिपरिया और गुमा में एक एक मरीज की पहचान हुई है। बिल्हा ब्लाक से कुल 6 मरीजों को कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

                कोटा ब्लाक के भरनी स्थित सीआरपीएफ कैम्प से कुल 5 और सकरी में 2 मरीजों की जानकारी मिली है। जबकि मस्तुरी के धुर्र्वाकारी में एक मरीज पाया गया है।

close