VIDEO-दो साल में बनकर तैयार हो जाएगा कांग्रेस भवन,सभी के लिए दरवाजा खुला,कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा-इस पल को जीवन भर रखूंगा याद

Chief Editor
3 Min Read

बिलासपुर।कांग्रेस भवन कार्यालय से लगी जमीन में 2 साल के अंदर नया कांग्रेस भवन बनकर तैयार हो जाएगा। जिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष विजय केशरवानी ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव का संचालन इसी कांग्रेसी भवन से किया जाएगा। उन्होंने कहा आज विधि विधान से बिलासपुर समेत प्रदेश के 22 जिलों में कांग्रेस भवन का शिलान्यास राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी प्रदेश मुखिया भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के दिशा निर्देश में किया गया। विजय केशरवानी ने बताया कि जिला कांग्रेस कार्यालय केवल राजनीतिक गतिविधियों का ही केंद्र नहीं होगा। बल्कि यहां से प्रदेश सरकार की मंशानुरूप गरीब किसान युवाओं और आम जनता की समस्याओं क सुना जाएगा। साथ ही समस्यायों का निदान भी किया जाएगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

विजय ने बताया कि कुछ लोगों की अच्छे काम मे भी विरोध करने की आदत होती है । आज ऐसे लोग ही लोग कांग्रेस के कार्यक्रम के दौरान पहुंचे और विरोध करने का प्रयास भी किया । लेकिन वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए ।श्री केशरवानी ने कहा कि शिलान्यास के पहले विधि विधान से भूमि पूजन किया गया। इस दौरान संसदीय सचिव तखतपुर विधायक रश्मि सिंह नगर विधायक शैलेश पांडे ,शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद नायक, प्रभारी चुन्नीलाल साहू समेत सैकड़ों कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता मौजूद थे।

इस दौरान लोगों के चेहरे पर अलग ही मुस्कान देखने को मिली। विजय ने बताया कि कुछ लोग की आदत ही भ्रमित करने की होती है। भ्रम फैलाना ही उनका काम है।पीसीसी उपाध्यक्ष मरवाही कार्यक्रम में है। भ्रम में रहने और कमी तलाशने वालो की कमी नही है। इसलिए ऐसे लोगों का कोई इलाज भी नही है। विजय ने कहा मुझे गर्व है कि मैं महान देश के महान पार्टी का एक अदना सा कार्य करता हूं ।बिलासपुर ग्रामीण अध्यक्ष होने के नाते मुझे भी कांग्रेस भवन की बुनियाद से जुड़ने का मौका मिला। इसके लिए मैं प्रदेश अध्यक्ष और सरकार के मुखिया के प्रति आभारी हूं।   इस पल को मैं कभी नहीं भूलूंगा।

उन्होंने कहा आज आधुनिक भारत के स्वप्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी जी का जन्मदिन है। उनकी याद और देश के लिए किए गए प्रयास को चिर स्थायी बनाने लोगो के हितों को ध्यान में रखकर प्रदेश के 22 जिलों में जिला कांग्रेस कार्यालय का शिलान्यास किया गया है। आने वाले 2 सालों के अंदर प्रदेश के सभी नए कार्यालय बनकर तैयार हो जाएंगे।

close