#GayatriMantra4SSR वर्ल्डवाइड कैंपेन को अनेक देशों से मिले समर्थन’ से गदगद हुईं सुशांत की बहन श्वेता, जताया आभार

Chief Editor
3 Min Read

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीनों से अध‍िक समय बीत गया है। मामले में अब तक कई तरह के ट्विस्‍ट आए हैं और सुशांत की मौत का रहस्‍य गहराता जा रहा है।सुप्रीम कोर्ट से मिली हरी झंडी मिलने के बाद मामले की जांच कर रही सीबीआई जहां एक ओर केस की इर्द गिर्द घूम नामों से कड़ी पूछताछ कर रही है वहीं सुशांत की बहन लगातार सोशल मीडिया पर इंसाफ की मुहिम चला रही हैं।स्वतंत्रता दिवस पर ‘Global Prayers 4 SSR’ के बाद, श्वेता ने सभी लोगों से अपने भाई के लिए ‘#GayatriMantra4SSR’ मुहिम में शामिल होने और इस दौरान गायत्री मंत्र का जाप करने की अपील की थी। जिसको 

श्वेता सिंह कीर्ति ने मुहिम को लोगों की तरफ से मिली ‘भारी प्रतिक्रिया’ पर आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने लोगों को धन्यवाद दिया।   कीर्ति ने कहा कि वह गायत्री मंत्र के जाप के बाद खुद को उन्नत और सकारात्मक महसूस कर रही हैं।मीडिया रेपोर्ट्स अनुसार CBI जल्द उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उस चाबीवाले से पूछताछ कर सकती है जिसने 14 जून को अभिनेता के कमरे का दरवाजा खोला था। वही उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ शुरू हो चुकी है। कुक नीरज को भी बुलाया गया है। उनके स्टाफ मेंबर दीपेश सावंत को भी बुलाया गया है।पिठानी और कुक नीरज से इस समय DRDO गेस्ट हाउस में पूछताछ की जा रही है। पिठानी और कुक नीरज से CBI ने करीब 8 घंटे पूछताछ की।

फिर उन्हें लेकर उनके फ्लैट ले जाया गया जहां अभिनेता की मौत हुई थी। उनके साथ उनका कुक नीरज और फॉरेंसिक टीम भी थी। सुशांत के फ्लैट में CBI ने सीन रीक्रिएशन किया था और करीब 6 घंटे छानबीन की। इस बीच, रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क ने उस चाबीवाले से बात की थी जिसने बताया कि उसे सुशांत के कमरे का दरवाजा खोलने के लिए बुलाया गया था। वह पहले दरवाजे की चाबी बना रहा था लेकिन समय लगा तो उसे बोला गया कि वो ताला ही तोड़ दे। जैसे ही ताला टूटा, उसे जाने के लिए कह दिया गया। उसे किसी ने नहीं बताया कि कमरे के अन्दर सुशांत थे। 

close