हरदीप पुरी के ट्विट से बिलासपुर में खुशी..अधिवक्ता संदीप ने बताया..बड़ी सौगात..कोलकाता सेवा की करेंगे मांग

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—- भारत सरकार  से बिलासपुर भोपाल बिलासपुर हवाई सेवा को हरी झण्डी मिलने के बाद उच्च न्यायालय प्रैक्टिसिंग बार के अधिवक्ताओं ने खुशी जाहिर की है। एसोसिएशन के अध्यक्ष संदीप दुबे ने इसके लिए नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप पुरी को बधाई दी है।
 
              बिलासपुर को हवाई सेवा सुविधा मिलने पर छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट प्रैक्टिसिंग बार अध्यक्ष संदीप दुबे ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि हवाई सेवा सुविधा मिलने से बिलासपुर का मान बढ़ा है। इसका श्रेय बिलासपुर की जनता के संघर्ष को जाता है। अधिवक्ताओं ने भी सुविधा को लेकर संघर्ष किया है।
 
          संदीप दुबे ने बताया कि हवाई सेवा की सुविधा की मांग को लेकर अधिवक्ताओं ने अपील दलील के माध्यम से संघर्ष किया है। याचिका पर उच्च न्यायालय के आदेश के परिपालन में केंद्रीय मंत्री हरदीप पूरी ने ट्वीट कर देश को बताया कि बिलासपुर को हवाई सेवा की सौगात मिली है।  शीघ्र ही बिलासपुर  एयरपोर्ट शुरू होने जा रहा है। जल्द ही बिलासपुर भोपाल बिलासपुर की उड़ान एलाएन्स एयर फ्लाइट चालू होने वाली है। 
 
              संदीप ने कहा कि हरदीप पुरी की ट्विट से बिलासपुर जनता को लम्बे संघर्ष के बाद जीत मिली है।  अध्यक्ष संदीप दुबे ,उपाध्यक्ष राजेश केशरवानी ,गुरुदेव शरण ,सलीम काज़ी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि दिल्ली कोलकोता के लिए भी फ्लाइट चालू करने की मांग करेंगे। 
TAGGED:
close