कोरोना दहशतः 1 ही परिवार में 3 की मौत..कपड़ा व्यवसायी,बेटा और पत्नी ने तोड़ा दम..प्रशासन की बढ़ी चिन्ता

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर– बुधवारी बाजार के कपड़ा व्यवसायी के घर में पिछले दो दिनों के अन्दर तीन लोगों की मौत हो गयी है। एक दिन पहले पिता और बेटे ने कोरोना के प्रकोप में आकर दम तोड़ा था। आज बालकिशन की पत्नी का एम्स में सुबह निधन हो गया। बालकिशन की पत्नी की उम्र करीब 70 साल थी। बताते चलें कि आज ही सुबह करीब 7 बजे रायपुर स्थित एम्स में सीपत थानेदार मानसिंह राठिया की भी मौत हो गयी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                   बुधवारी बाजार स्थित बाम्बे रेडिमेड कपड़ा व्य़वसायी के परिवार में पिछले दो दिनों के अन्दर कोरोना संक्रमण से तीन लोगों को मौत हो गयी है।  जानकारी हो कि बालकिशन अग्रवाल शहर के प्रतिष्ठित नागरिक है। बालकिशन अग्रवाल का घर टिकरापारा स्थित जलाराम मंदिर की ठीक पीछे है।

                 दो दिन पहले बालकिशन अग्रवाल का कोरोना टेस्ट किया गया था। इसके बाद वह एक नीजि अस्पताल में भर्ती हुए। कल देर शाम उन्होने दम तोड़ दिया। वहीं उनका बेटा राजेश अग्रवाल की भी कल ही एम्स में कोरोना संक्रमण इलाज के दौरान मौत हो गयी। जबकि बालकिशन अग्रवाल की पत्नी ने इलाज के दौरान दौरान दम तोड़ दिया है।

            जानकारी देते चलें कि आज ही सुबह एम्स में सीपत थानेदार की भी कोरोना संक्रमण से मौत हो गयी है।

          इधर एक ही परिवार के तीन लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत के बाद प्रशासन में हलचल मच गयी है। माना जा रहा है कि कोरोना का कम्यूनिटी स्प्रेड शुरू हो गया है। इस बीच परिवार के संम्पर्क में आने वालों की जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही प्रशासन की तरफ से लोगों को तलाश कर क्वारंटीन या आइसोलेशन किया जाएगा। 

                   लगातार तीन मौत के बाद व्यापारियों ने बालकिशन परिवार के सदस्यों के लिए प्रार्थना कर दुकानों को बन्द कर दिया है।

Share This Article
close