CGPITF के पदाधिकारियों ने बताया.. 5 सितम्बर को होगा विशेष कार्यक्रम.. प्रतिभागियों का किया जाएगा सम्मान

बिलासपुर—-छत्तीसगढ़ प्रगतिशील एवं नवाचारी शिक्षक महासंघ यानि CGPITF ने 5 सितम्बर  शिक्षक दिवस पर विशेष कार्यक्रम आयोजित करने का फैसला किया है। छत्तीसगढ़ प्रगतिशील एवं नवाचारी शिक्षक महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि कोरोना काल के प्रकोप से कोई अछूता नहीं है…शिक्षा जगत भी। इस बात को ध्यान में रखते हुए ने  संगठन ने पांच सितम्बर को वर्तमान परिप्रेक्ष्य में शिक्षा की स्थिति एवं शिक्षक की भूमिका” विषय पर वर्चुअल प्लेटफॉर्म में “निबंध लेखन एवं शार्ट वीडियो विचार प्रस्तुति” कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। 
 
                   छत्तीसगढ़ प्रगतिशील एवं नवाचारी शिक्षक महासंघ के पदाधिकारियों ने बताया कि रदेश इकाई शिक्षक दिवस के अवसर पर 5 सितम्बर 2020 को “वर्तमान परिप्रेक्ष्य में शिक्षा की स्थिति एवं शिक्षक की भूमिका” विषय पर आधारित वर्चुअल प्लेटफॉर्म पर विशेष प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम में “निबंध लेखन” शार्ट वीडियो क्लिप के माध्यम से “विचार प्रस्तुति” का अभिनव कार्यक्रम आयोजित होगा।
 
             संगठन के नेताओं ने बताया कि “वर्तमान परिप्रेक्ष्य में शिक्षा की स्थिति एवं शिक्षक की भूमिका” विषय पर आधारित इस कार्यक्रम में शामिल प्रतिभागियों को 5 सितम्बर को “निबंध लेखन” और शार्ट वीडियो क्लिप के माध्यम से अपने “विचारों को पेश कर सकते हैं।
 
           निबंध लेखन को लेकर कुछ शर्त भी है। निबंध 2 पेज से अधिक मान्य नहीं होगा। शार्ट वीडियो क्लिप की अवधि को 5 मिनट का रखा गया है। निबंध लेखन और शार्ट वीडियो क्लिप के साथ प्रतिभागी का नाम , पता, मोबाइल नम्बर लिखना होगा। प्रतिभागी किसी कार्यालय, विभाग या संस्था में कार्यरत है तो उन्हें पद और नाम के साथ जानकारी देना होगा। सभी प्रतियोगियों को अपना आलेख और शार्ट वीडियो क्लिप छत्तीसगढ़ प्रगतिशील एवं नवाचारी शिक्षक महासंघ के व्हाट्सअप नंबर – 81200-90331 , 91099-24181 पर 5 सितम्बर 2020 तक भेजना होगा।
 
              पदाधिकारियों ने बताया कि कार्यक्रम में शामिल होने वाले सभी प्रतिभागियों को छत्तीसगढ़ प्रगतिशील एवं नवाचारी शिक्षक महासंघ प्रदेश इकाई की तरफ से प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा ।
loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...