SBI कलेक्ट्रेट ब्रांच बन्द..5 पाजीटिव.. ग्राहकों में हलचल..बैंक ऑफ बदौड़ा और आडीबीआई बैंक अधिकारी भी संक्रमित

State Bank, Sbi, Sbi Shutting Down 4 Services, Sbi Net Banking, Sbi Buddy, Pensioners Life Certificates,

बिलासपुर—-स्टेट बैंक कलेक्ट्रेट ब्रांच में आज 5 अधिकारी कोरोना पाजीटिव पाए गए हैं। खबर के बाद बैंक को बन्द कर दिया गया है। ब्रांच पहुंचने पर ग्राहकों को जानकारी मिली। इसके बाद शहर में कोरोना प्रकोप को लेकर लोग दहशत में है। लेकिन रूपए नहीं मिलने के बाद ग्राहकों में उदासी भी है।

                  जानकारी के अनुसार नेहरू चौक स्थित स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया कलेक्ट्रेट ब्रांच में पांच अधिकारी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट में पाजीटिव पाए गए हैं। इसके बाद बैंक को आगामी आदेश तक बन्द कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि मामले की खबर आज सुबह हुई ।इसके बाद प्रबंधन ने नए आदेश तक कलेक्टर ब्रांच को बन्द करने का फैसला किया है। 

                   जानकारी होने पर ग्राहकों को बैंक आकर बैरंग वापस होना पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि बैंक अधिकारियों के संक्रमित होने के बाद नियमित आने वाले ग्राहकों में हड़कम्प है।

                  बताते चलें कि  दयालबन्द स्थित पुराना ओरिंयल मर्ज के बाद कैनरा बैंक हो गए शाखा में में एक दिन पहले टेस्ट में एक अधिकारी संक्रमित पाया गया है। बताया जा रहा है कि  बैंक अधिकारी  की पत्नी स्टेट बैंक में अधिकारी है। एक दिन पहले पत्नी का रिपोर्ट पाजीटिव आय था। अब अधिकारी भी संक्रमित हो गए हैं। इसके अलावा सरकन्डा स्थित आईडीबीआई  बैंक में भी दो अधिकारी कोरोना पाजीटिव पाए गये हैं।

                    खबर लिखने तक जानकारी मिली है कि कलेक्ट्रेट ब्रांच स्थित एसबीआई में तीन कोरोना पाजीटिव की रिपोर्ट मिल चुकी है। जबकि दो की रिपोर्ट अभी आना बाकी है।

loading...
loading...

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...