कोरोनाः रविवार को थोड़ा उतरा संक्रमण का पारा..फिर भी जिले में मिले करीब 200 संक्रमित..शहर का आंकड़ा 155

बिलासपुर—- लगातार पांच दिनों के बाद जिले का कोरोना संक्रमण पारा 200 के नीचे  उतरा है।  लेकिन कहीं नहीं है। बिलासपुर निगम क्षेत्र में 155 मरीज मिले हैं। कोरोना अभी भी बेकाबू है। लोग एक दूसरे को चलता फिरता कोरोना बम मान रहे है। बावजूद इसके सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने में लापरवाही से बाज नहीं आ रहे है।

                   लगातार पांच दिनों के बाद जिले में कोरोना संक्रमण का पारा उतरा जरूर है। लेकिन आंकड़े अभी डरावने हैं। बावजूद इसके लोग सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क को लेकर अभी भी लापरवाही से बाज नहीं आ रहे है। इतना जरूर है कि लोग एक दूसरे को चलता फिरता संक्रमण बम समझ जरूर रहे हैं।

               रविवार को जिले में कुल 194 मरीज दर्ज किए गए हैं। स्वुास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार रविवार को निगम क्षेत्र में कुल 155 मरीज पाए गए हैं। जबकि बिल्हा में आज पिछले दो दिनों से अधिक मरीज पाए गए हैं। बिल्हा में दर्ज मरीजों की संख्या 14 है। जबकि बोदरी नगर पंचायत क्षेत्र में 10 मरीजों की पहचान हुई है।

              कोटा विकासखण्ड में पाए गए मरीजों की संख्या 12  है। मस्तूरी, तखतपुर विकाखण्ड में एक एक मरीजों को ट्रेस किया गया है। वहीं एक मरीज कोरबा जिला से है।

          रविवार को राहत भरी खबर रही कि जिले में कोरोना संक्रमण से कही से कोई मौत की जानकारी नहीं है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...