वन विभाग का छापा..लाखों की इमारती लकड़ी बरामद

IMG-20160103-WA0013बिलासपुर—वन विभाग और तखतपुर पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर बांधा गांव में दबिश देकर लाखों रूपये की इमारती लकडियों जब्त किया है। पुलिस की अब तक की कार्रवाई में 14 घरों से लगभग 8 ट्रक सागोन और अन्य लकडियां बरामद हुई हैं। सुरक्षा व्यस्था के मद्देनजर बिलासपुर से भी प्रशानिक अमला बांधा गांव पहुंच गया है। बताया जा रहा है कि वन विभाग को लम्बे समय से गांव में लकडी तस्करी की सूचना मिल रही थी।

तखतपुर के बांधा गांव में लम्बे समय लकडी तस्करी का कारोबार चल रहा है। मुखबीर से वन विभाग को लगातार सूचना मिल रही थी। कार्रवाई नही होने स्थानीय लोगों में जमकर आक्रोश भी था। आज वन अमले ने बडी कार्रवाई करते हुए लाखों की लकड़ियों को जब्त किया है। डीएफओ अमिताभ बाजपेयी के आदेश पर वन अमले ने आज पुलिस की सहायता से बांधा गांव में दबिश दी। कुछ घरो से सागोन और अन्य प्रजातियो के सिलपट और भारी तादात में अन्य इमारती लकड़ियां मिली हैं।

मुखबीर की सूचना के पुख्ता होने पर वन अमले की टीम ने गांव के 14 घरो में छापामार कार्रवाई करते हुए 8 ट्रक लकडियां जब्त की है। नायाब तहसीलदार नरेन्द्र बंजारा ने बताया कि जहां भी लकड़ियां मिलने की सूचना मिल रही है। छापामार कार्रवाई की जा रही है। कानून व्यवस्था बने रहे इसके लिए गांव में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...