केडिया ने किया एसबीआई एटीएम का लोकार्पण

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG_20160104_143505बिलासपुर– बृहस्पति बाजार में एसबीआई ने बिलासपुर नगर 108 वां एटीएम जनता को समर्पित किया गया है। एटीएम का उद्धाटन छत्तीसगढ़ लघु एवं कुटीर उद्योग के अध्यक्ष हरीश केडिया ने किया। इस अवसर पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के महाप्रबंधक ब्रहन सिंह समेत बैंक के अन्य कर्मचारी और अधिकारी विशेष रूप से उपस्थित थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                      बृहस्पति बाजार में आज बिलासपुर नगर के 108 वें एटीएम का उद्धघाटन छत्तीसगढ़ लघु एवं कुटीर उद्योग के अध्यक्ष हरीश केडिया ने किया। उन्होने कहा कि बृहस्पति बाजार शहर के मध्य स्थित महत्वपूर्ण स्थान है। यहां एटीएम की कमी महसूस की जा रही थी। एसबीआई ने लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए यहां एटीएम को खोला है। जिससे स्थानीय खाताधारकों को रूपयों के लिए दूर जाने की जरूरत नहीं होगी।

                     केडिया ने बताया कि जिस स्थान पर एटीएम खोला गया है। उस जगह से मेरा गहरा लगाव है। साथ ही उन्होंने कहा कि बृहस्पति बाजार में इस एटीएम का महत्व इसलिए भी अधिक है। यहां बाजार आने वाले क्रेताओं के अलावा बड़े-बड़े व्यापारी भी हैं। जिन्हें एटीएम के लिए सिम्स या फिर राजेन्द्र नगर चौक पर जाना पड़ता था। अब उन्हें इतनी दूर जाने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि यहां मजदूरों का साप्ताहिक बाजार भी लगता है। उन्हें भी एटीएम खुलने से आसानी होगी।

                        एसबीआई महाप्रबंधक ब्रहन सिंह ने बताया कि मुख्य अतिथि हरीश केडिया ने जिले का 570 वे एटीएम का उद्घाटन किया है। यहा नगर का 108 वां एटीएम है। बृहस्पतिबाजार में इस एटीएम की बहुत जरूरत थी। यहां के लोगों को पैसा निकलवाने के लिए दूर-दूर जाना पड़ता था। एटीएम खुलने से उनकी समस्याएं दूर हो गयी हैं। सिंह ने बताया कि एटीएम की सुरक्षा आनलाइन है। कैमरे से एटीएम पर बराबर नजर रखी जाएगी।

                   हरीश केडिया ने एटीएम का उद्धघाटन के फीता काटकर किया। मशीन में कार्ड डालकर औपचारिक रूप से रूपये का आहरण भी किया।

close