कालोनीवासियों ने बताया..आरोपियों को मिल रहा पुलिस संरक्षण..आए दिन घुसकर लहराते हैं फरसा और तलवार

बिलासपुर— सरकन्डा थाना क्षेत्र के हरश्रृंगार अटल आवास के रहने वालों ने आज पुलिस कार्यापय पहुंचकर पुलिस कप्तान से शिकायत की है। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि सरकन्डा थाना पुलिस आरोपियों को संरक्षण देती है। कई बार एफआईआर दर्ज कराने की बाद भी आरोपियों को पकड़ा नहीं गया है। यदि कभी पकड़ा भी जाते हैं तो उन्हें मुचलके पर छोड़ दिया जाता है। आरोपी आए दिन कालोनी में पहुंचकर मारपीट करते हैं। फरसा तलवार लहरााते हैं। साथ ही जान से मारने की धमकी भी देतें हैं।

                       सरकन्डा थाना क्षेत्र के हरशऋंगार कालोनी के निवासियों ने बताया कि फूल सिंह वैष्णव समेत उसके तीनों बेटे देवेन्द्र वैष्णव, धीरेन्द्र वैष्णव और धर्मेन्द्र वैष्णव ने जीना मुश्किल कर दिया है। तीनों बाप और बेटे गांजा शराब का अवैध कारोबार करते हैं। हमेशा नशे रहते है। जब तब कालोनी के अन्दर मारपीट करते हैं। फरसा और तलवार से हमला भी कर देते हैं। 

               मामले की शिकायत कई बार थाने में की गयी। लेकिन अभी तक आरोपियों के खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई है। जिसके चलते अपराधियों के हौसले बुलन्द है। यदा कदा पुलिस पकड़ती भी है तो थाने से मुचलके पर छोड़ देती है। इसके बाद तीनों भाई कालोनी में पहुंचकर जमकर उत्पाद मचाते हैं। किसी पर भी जानलेवा हमला कर फरार हो जाते हैं।

                पुलिस को स्थानीय निवासियों ने बताया कि कुछ दिनों पहले तीनों ने मोहल्ले में भीम चन्द्राकर पर हमला किया। मामले की शिकायत थाने में दर्ज है। बावजूद इसके आरोपियों को अभी तक नहीं पकड़ा गया है। जबकि पुलिस को अच्छी तरह से मालूम है कि आरोपी कहां छिपे हैं। बावजूद इसके उन्हें बचाया जा रहा है। हम लोग इस समय तीनों के डर से जीवन गुजार रहे हैं।

                  शिकायत कर्ताओं ने पुलिस कप्तान को बताया कि बाप बेटों को पकड़ा जाए। अन्यथा चारो जीना मुश्किल कर देंगे।    

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...