शासकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज में प्रवेश हेतु 15 सितम्बर तक होगा रजिस्ट्रेशन

Chief Editor
2 Min Read

नारायणपुर-जिले में संचालित शासकीय पॉलीटेक्निक नारायणपुर में शैक्षणिक सत्र 2020-21 के लिए कम्प्यूटर सांईस, इलेक्ट्रिानिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन एवं इंफारमेशन टेक्नॉलाजी त्रिवर्षीय डिप्लोमा इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों के प्रथम वर्ष में रिक्त सीटों में प्रवेश लेने के इच्छुक अभ्यर्थी के प्रवेश नियमों के अंतर्गत ऑनलाईन काउंसलिंग की जायेगी। जिसके तहत् विषय आनलाईन काउसिलिंग के लिए वेबसाईट डब्ल्यूडडब्ल्यूडब्ल्यूसीजीडीटीईडॉटइन में ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन करना एवं विकल्प भने का का कार्य 10 सितम्बर से 15 सितम्बर शाम 5 बजे तक किया जायेगा। सीटों के आबंटन की प्रक्रिया 18 सितम्बर को दोपहर 2 बजे की जायेगी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

आबंटित संस्था में प्रवेश लेने का कार्यग् 18 सितम्बर से 23 सितम्बर की शाम 5 बजे तक होगा। वहीं  िरक्त सीटों की जानकारी अपलोड करने का कार्य 24 सितम्बर को पूर्वान्ह 11 बजे किया जायेगा। कार्यालय प्राचार्य शासकीय पॉलीटेक्निक नारायणपुर से प्राप्त जानकारी अनुसार सीटों के आबंटन में स्थानीय जिले के आवेदकों को प्राथमिकता दी जायेगी। सीट रिक्त होने पर संबंधित संभाग के निवासियों को सीट आबंटित की जायेगी। सत्र 2020-21 में आबंटन के पूर्व अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का परीक्षण नहीं किया जायेगा।

अतः अभ्यर्थी आनलाईन आवेदन करते समय विशेष सावधानी रखें। आवेदन में त्रुटि होने पर या गलत जानकारी पाये जाने पर आवेदन/आबंटन निरस्त किया जा सकता हैं जिसकी समस्त जानकारी विद्यार्थी की होगी। प्रवेश संबंधी अन्य जानकारी के लिए वेबसाईट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यूडॉटसीजीडीटीईरायपुरडॉटसीजीस्टेटडॉटजीओव्हीडॉटइन पर देखी जा सकती है।

close