युवती से 65 हजार की ब्लैकमेलिंग.. बागबहरा स्थित घर से पकड़ाया आरोपी ..आपत्तिजनक फोटो वायरल की देता था धमकी

बिलासपुर—- पुलिस ने मधुबन रोड दयालबन्द निवासी युवती को वाडियो काल रिकार्डिंग और आपत्तीजनक फोटो वायरल करने केसाथ  ब्लैकमेलिंग करने वाले युवक को बागहरा से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 384, 500(बी) के तहत अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया है।

                 एडिश्नल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र मधुबन दलायल बन्द निवासी युवती ने युवक के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का आरोप दर्ज कराया था। युवती ने बताया कि ब्लैकमेलिंग करने वाले आरोपी का नाम मोहन जोल्हे पिता स्वर्गीय बाबू लाल जोल्हे है। युवक बागबहरा का रहने वाला है। आरोपी ने सबसे पहले फोन पर बातचीत शुरू किया। इसके बाद उसने  दबाव बनाकर वीडियो चैटिंग करने लगा।

                 इसी दौरान आरोपी ने  युवती के साथ वीडियो कालिंक की बातचीत को रिकार्ड कर लिया।  इसी दौरान उसने युवती को  कुछ आपत्तीजनक फोटो डालकर वायरल करने की धमकी देने लगा। उसने कहा कि यदि वह रूपए नहीं देगी तो उसके माता पिता और रिश्तेदारों को आपत्तीजनक  फोटो के साथ वीडियो काल की रिकार्डिंग भी भेज देगा।

               पुलिस को युवती ने जानकारी दी कि आरोपी ने अभी तक ब्लैकमेलिंग कर 65 हजार से अधिक रूपयों की वसूली कर चुका है। बावजूद इसके अभी भी ना केवल रूपयों की मांग करता है। बल्कि वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी भी देता है।

                पुलिस ने युवती की शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस कप्तान के निर्देश पर एक टीम का गठन कर महासमुन्द जिले के बागबहरा स्थित मनबाय थाना भेजा गया।

                                 स्थानीय  पुलिस के सहयोग से आरोपी युवक को उसके घर से गिरफ्तार किया  गया । आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...