दो शातिर मोबाइल चोर गिरफ्तार..रंगे हाथ पकड़ा गया नाबालिग लैपटाप चोर

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- सरकन्डा पुलिस ने दो अलग चोरी के  मामलों में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। पुलिस ने कार्रवाई के दौरान आरोपियों के पास से एक लैपटाप और पांच कीमती मोबाइल को जब्त किया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                      सरकन्डा पुलिस के अनुसार मुखबीर से जानकरी मीलि की दो लोग चोरी की मोबाइल बेचने की फिराक मेें इधर उधर घूम रहे हैं। खबर मिलते ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश तेज कर दी। दोनों आरोपियों को शनिचरी बाजार स्थित सब्जी मण्डी के पास से हिरासत में लिया गया। पकड़े गए दोनों आरोपियों ने पूछताछ के दौरान पांच मोबाइल चोरी करने की बात को कबूल किया।

लैपटाप की चोरी

                पुलिस जानकारी के अनुसार पकड़े गए दोनों आरोपियों के नाम प्रकाश पटेल उम्र 25 साल  निवासी चांटीडीह और टीपू निषाद पिता बजरहा उम्र 35 साल निवासी कतियापारा है। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

                       सरकंडा पुलिस के अनुसार एक अन्य मामले में चोरी का लैपटाप बेचते नाबालिग को हिरासत में लिया गया है। काले रंग की लैपटाप चोरी को लेकर थाने में सरकन्डा निवासी सपना मौदेकर ने रिपार्ट भी दर्ज करायी थी। 

                             आरोपी को चोरी की लैपटाप बेचते मुखबीर की सूचना पर शनि मंदिर सरकन्डा से हिरासत में लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने लैपटाप चोरी की बात को कबूल किया। नाबालिग को न्यायालय के आदेश पर किशोर बोर्ड के हवाले कर दिया गया है।

close