हब्बू मौलवी का कारनामा..झाड़फूंक के बहाने किया दैहिक शोषण..कोटमी सोनार से ढोंगी बाबा हुआ गिरफ्तार

बिलासपुर—-झाडफूंक के बहाने बालिका से दैहिक शोषण करने वाले हब्बू मौलवी को सीपत पुलिस ने कोटमी सोनार से गिरफ्तार किया है। आरोपी जुलाई 2019 से बालिका का झाडफूंक के नाम पर पहले लुतरा में फिर घर में जाकर दैहिक शोषण कर रहा था। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।

                         सीपत पुलिस ने झाड़फूक के नाम पर बालिका का शारीरिक शोषण करने वाले हब्बू मौलवी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार शाकीर अंसारी ऊर्फ हब्बू मौलवी शिकायत के बाद फरार था। लगातार स्थान बदल रहा था। लेकिन साइबर सेल के सहयोग से आरोपी को कोटमी सोनार से गिरफ्तार किया गया।

              सीपत पुलिस के अनुसार प्रार्थिया परिजनों के साथ तबीयत खराब होने के बाद जुलाई 2019 में बलौदा जांजगीर स्थित सैय्यद मीरा अली दातार मजार झाड़फूंक कराने गयी। इसी दौरान पीड़ितों की मुलाकात शाकीर अंसारी ऊर्फ हब्बू मौलवी से हुई। हब्बू मौलवी ने दावा किया कि झाड़फूंक के बाद बालिका ठीक हो जाएगी। हब्बू मौलवी ने पीड़िता को एक महीने के लिए तुलरा बुलाया।

                  इसी दौरान हब्बू मौलवी ने बालिका से लगातार एक महीने तक शारीरिक सम्बन्ध बनाया। साथ में धमकी भी दिया कि यदि किसी को बतायी तो पागल करार कर देगा। समाज में बदनाम करने के साथ ही जान से भी मार देगा। इसके बाद बालिका मुंह बन्द कर घर आ गयी। बावजूद इसके हब्बू मौलवी बालिका के घर पहुंचकर झाड़फूंक के बहाने दैहिक शोषण करता रहा। परेशान होकर बालिका ने इस बात की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने सीपत थाना पहुंचकर लिखित शिकायत की।

                         थानेदार जेपी गुप्ता ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए सारी जानकारी पुलिस कप्तान को दी गयी। पुलिस कप्तान के निर्देश पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 506 और पाक्सो एक्ट 4, 6 के तहत अपराध दर्ज किया गया। एडिश्नल एसपी उमेश कश्यप के मार्गदर्शन में आरोपी की पता साजी शुरू हुई। 

               इसी दौरान साइबर सेल के सहयोग से जानकारी मिली कि हब्बू मौलवी लगातार लोकेशन बदल रहा है। इस समय कोटमी सोनार में छिपा है। फिर पुलिस ने घेराबन्दी कर आरोपी को धर दबोचा गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने जुर्म कबूल भी किया। और गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...