मनोनित सदस्य निष्क्रिय और अयोग्य..जोगी

JOGI JIरायपुर—पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने प्रदेश की वर्तमान परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुये अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के केन्द्रीय चुनाव प्राधिकरण के अध्यक्ष और सांसद मुल्लापल्ली रामचंद्रन से छत्तीसगढ़ राज्य में रोके गये चुनाव को तत्काल प्रभाव से प्रारंभ करने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि चुने हुये लोग वे होंगे जिनके पास पर्याप्त जनाधार है। वे अपना कार्य अधिक जवाबदारी से कर सकेंगे। इस सम्बन्ध में उन्होंने एक पत्र श्री रामचन्द्रन को लिखा है।

                              मुल्लापल्ली को लिखे पत्र में जोगी ने प्रदेश में चुनाव कराने की मांग की है। उन्होने कहा है कि इस समय प्रदेश के संगठन में नामांकित लोगों का बोलबाला है। ज्यादातर सदस्य निष्किय और अयोग्य हैं। जोगी के अनुसार वर्तमान परिस्थितियां चुनाव के लिए सर्वाधिक उपयुक्त है।  क्योंकि चुने हुए सदस्य ही अपना काम ईमानदारी और जवाबदेही के साथ करते हैं। जोगी ने पत्र में कहा है कि नामांकित और मनोनित सदस्य पद की गंभीरता से अंजान है।

           मुल्लापल्ली को लिखे पत्र में जोगी ने जिक्र किया है कि छत्तीसगढ़ प्रदेश में सदस्यता अभियान चलाया गया था। लोगों में संगठन चुनाव को लेकर काफी उत्साह था। लेकिन अनावश्यक रूप से चुनाव पर रोक लगा दिया गया। उन्होने कहा है कि सदस्यता अभियान के दौरान बड़ी संख्या में लोग आनलाइन और फार्म भरकर कांग्रेस से जुड़े हैं। लेकिन चुनाव पर रोक लगने से लोगों में अब गहरी मायूसी है।

                जोगी ने मुल्लापल्ली से छत्तीसगढ़ राज्य में रोके गए चुनाव को तत्काल प्रभाव से प्रारंभ करने की मांग की है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...