Teaser-अक्षय कुमार दिवाली पर धमाका करने के लिए हैं तैयार,फिल्म का टीजर हुआ रिलीज,देखे

Chief Editor
3 Min Read

नई दिल्ली-Laxmmi Bomb Teaser: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb) का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसने आते ही फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. इस टीजर में अक्षय कुमार का अंदाज देखने लायक है. अक्षय कुमार ने लक्ष्मी बम का टीजर अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. खास बात तो यह है की इंस्टाग्राम पर ही इस टीजर को अब तक 9 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस टीजर को शेयर करते हुए खिलाड़ी कुमार ने बताया कि फिल्म दिवाली के मौके पर धमाल मचाने के लिए तैयार है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb) के टीजर में नजर आ रहा है कि कैसे वह लक्ष्मण से लक्ष्मी का रूप धारण करते हैं. टीजर में अक्षय कुमार का अंदाज देख कोई भी हैरान रह जाएगा. बता दें कि लक्ष्मी बम फिल्म इसी साल 9 नवंबर को रिलीज होगी. इस टीजर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, “इस दिवाली आपके घरों में ‘लक्ष्मी’ के साथ एक धमाकेदार ‘बम’ भी आएगा. आ रही है लक्ष्मी बम 9 नवंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर. धमाकेदार सफर के लिए तैयार हो जाइये, क्योंकि यह दिवाली लक्ष्मी बम वाली.” 

बता दें कि फिल्म लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. पहले यह फिल्म इसी साल मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण लक्ष्मी बम की रिलीज डेट टाल दी गई. लक्ष्मी बम हिंदी भाषा आधारित हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसे साउथ के एक्टर राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है. अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की इस फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले तैयार किया है. इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार सूर्यवंशी में भी जल्द ही नजर आएंगे.

close