कांग्रेस की छवि हुई धूमिल..अमित

BHASKAR MISHRA

amit_jogi360x270विलासपुर–मरवाही विधायक अमित जोगी ने प्रेस को जारी एक विज्ञपति में बताया है कि जानकारी के अनुसार पार्टी के कुछ पदाधिकारियों ने  मेरे खिलाफ प्रेस में ब्यान जारी किया है। जो काफी निंदनीय और पार्टी संविधान के विपरीत कृत्य है। इससे मेरी छवि को नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि इसके खिलाफ मैं अपनी बातों तो पार्टी फोरम में रखूंगा।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                   मरवाही विधायक अमित जोगी ने प्रेस को जारी एक विज्ञप्ति में कहा है कि पिछले दो तीन दिनों से मेरे खिलाफ कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रेस के सामने लगातार बयानवाजी कर रहे हैं। जो कि पार्टी संविधान के विपरीत और नियम विरूद्ध है। जोगी ने बताया है कि  सार्वजनिक रूप से हुई इस ब्यानबाजी और निराधार आरोपों से मुझे गहरा झटका लगा है साथ ही दुर्भाग्यजनक भी है।

                जोगी ने प्रेस रिलीज में बताया है कि  इस तरह की सार्वजनिक ब्यानबाजी से कांग्रेस पार्टी की छवि धुमिल हुई है। उन्होने कहा है कि  कांग्रेस का एक सच्चा सिपाही होने के नाते मैं पार्टी के नियमों से बंधा हूँ। इसलिए इस संबंध में मुझे जो कुछ भी कहना होगा पार्टी फोरम में ही कहूंगा। ना कि सार्वजनिक मंच से।

          अमित जोगी के अनुसार पार्टी के कुछ पदाधिकारी, किसके इशारे पर और किन उद्देश्यों को लेकर  से सार्वजनिक रूप से मेरे विरुद्ध ब्यान दे रहे हैं, इन सब विषयों पर , मैं अपनी बात पार्टी फोरम के सामने जरूर रखूँगा।

close