पुलिस गश्त पाइंट पर चोरों का धमाका

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20160110-WA0006बिलासपुर– चोरों ने पुलिस के नाक में दम कर दिया है। सिटी कोतवाली से चंद कदम दूर गोलबाजार के एक मोबाइल दुकान से साढ़े तीन लाख की लूट की पुलिस को भनक तक नहीं लगी। जबकी गोलबाजार पुलिस का गश्त पाइंट भी है।बहरहाल हमेशा की तरह पुलिस आरोपियों को जल्द पकड़ने की बात कह रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सिटी कोतवाली से चंद कदम दूर गोल बाजार में बीती रात अम्बा ग्रीन चौनल में सेंध मारी कर चोरों ने लाखों की मोबाइल समेत नकदी पर हाथ साफ किया है। चोरों छत से लगी दीवार काट कर दुकान अंदर दाखिल हुए। 15 महंगी मोबाइल समेत 25 हजार रूपये पर हाथ साफ किया है। दुकान संचालक राहुल शर्मा सुबह जब दुकान खोलकर अंदर पहुंचे तो दुकान से कुछ सेट गायब दिखे। राहुल ने दुकान की छत से लगी दीवार में एक सुराग भी देखा समझते देर नही लगी कि चोरों ने दुकान को लूटा है।

मामले की जानकारी सिटी कोतवाली थाने में दर्ज करायी है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस दुकान में लगे सुरक्षा गार्ड रविन्द्र कुमार शर्मा को  हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है। दुकानदार ने बताया कि  दुकान से मोबाइल और नगदी रकम मिलाकर कुल 3 लाख 50 हजार रूपये का माल गायब है। सेंधमारी की घटना उस स्थान पर हुई जहां पुलिस का गस्त पाइंट भी है।

गोलबाजार शहर का सबसे व्यस्त इलाका है। आसपास क्षेत्र में हमेशा चहल पहल रहती है। पुलिस पूछताछ में सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि  रात में नौ बजे ड्यूटी करने पहुचा था। तबीयत खराब होने के कारण सुबह पांच बजे घर चला गया। रात के करीब दो बजे के आस-पास कुछ गिरने की आवाज सुनी थी। लेकिन उपर देखने पर कुछ दिखाई नही दिया था। सेंधमारी की वारदात को सुलझाने के लिए पुलिस फिंगरप्रिट एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड की सहायता ले रही है। पुलिस का कहना है कि लगातार हो रही चोरी की वारदात के आरोपियो को गिरफ्तार किया जा रहा है। यह मामला भी जल्द सुलझा लिया जाएगा।

 

close