हेलमेट वाला लुटेरा बाइकर हथबंद से गिरफ्तार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

s.p. officeबिलासपुर—टिकरापारा मन्नू चौक में दो दिन पहले दिन दहाडे हुई महिला के साथ लूट की वारदात को पुलिस ने सुलझा लिया है। कोतवाली पुलिस ने मंसानगंज निवासी नाबालिग को हिरासत में लिया है। जिसके पास से लूट की मोबाइल और गाडी पुलिस मिली है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                   मन्नू चौक पोस्टआफिस के पास रहने वाली सुषमा अग्रवाल पति मनोज अग्रवाल से दो दिन पहले एक बाईक सवार युवक पर्स लूट कर फरार हो गया था। युवक हेलमेट पहना था। जिसके चलते महिला ने उसे ठीक से नही देखा। बैग की लूट के बाद सुषमा अग्रवाल ने कोतवाली थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई थी।

                 मामले की जांच में लगे कोतवाली पुलिस को डॉक्टर घोष के हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने पर मोटरसायकल सवार एक युवक बैग छीनकर भागता हुआ दिखाई दिया। सीसीटीवी फुटेज और मुखबीर के सहयोग  से पुलिस को मालूम हुआ कि मंसानगंज निवासी एक युवक घटना के समय  उपस्थित था। पुलिस ने संदेह के आधार पर युवक की तलाश की तो पता चला कि वह फेरी के काम से हथबंद गया है।

               पुलिस की टीम हथबंद से युवक को गिरफ्तार किया। पुछताछ के दौरान पुलिस ने नाबालिग के पास से घटना में इस्तेमाल मोटर सायकल बरामद किया है। लूट की रकम और मोबाइल भी युवक से जब्त किया गया है। नाबालिग ने बताया कि वह अपने दोस्तो के पास मंहगे मोबाइल देखकर उसे भी मंहगी मोबाइल चलाने का शौक हो गया। इसके लिए वह पहले भी विद्यानगर में एक महिला से लूट को अंजाम दिया। उसकी एक गाडी तारबाहर थाने में जब्त है।

 

close