सीसीटीवी फुटेज से आरोपी की शिनाख्त

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

Chhattisgarh.Policeबिलासपुर—व्यापार विहार स्थित यूनियन बैक आफ इंडिया में एटीएम बूथ में चोरी की नीयत से दाखिल हुए युवक की शिनाख्त हो गयी है। पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। एक दिन पहले भारी भीड के बीच एक युवक व्यापार विहार स्थित एटीएम में चोरी करने की नीयत घुसा जरूर लेकिन मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाया। जानकारी के अनुसार आरोपी ने चोरी के पहले आलार्म वायर को काटा। इसके बाद पेंचकस और पत्थर से मशीन तोडने का प्रयास किया। अंत तक सफल नहीं हो पाया।  युवक ने पेंचकस से कवर डोर का लॉक भी तोड़ा। लेकिन रूपये चुराने में नाकामयाब रहा। बैंक की शिकायत पर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज के आधार पर आरोपी युवक की शिनाख्त कर ली है। बताया जा रहा है कि युवक तारबाहर क्षेत्र का रहने वाला है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                       बीती रात एक चोर ने यूनियन बैंक के एटीएम में चोरी का असफल प्रयास किया। 12 जनवरी को भारी भीड़ के बीच करीब 10 बजे व्यापार विहार में एटीएम लूट के असफल प्रयास ने पुलिस की कार्यप्रणाली की कलई खोल दी है।

                          अज्ञात युवक ने तीन घंटे तक चोरी का असफल प्रयास किया। पेंचकस से एटीएम का एक लाक तोड़ने से पहले चोर ने आलार्म  और सीसीटीवी कैमरे को डिस्कनेक्ट किया। बैंक प्रबंधन ने पुलिस को बताया कि चोर को शायद हिडन कैमरे की जानकारी नहीं थी । आरोपी का फुटेज सीसीटीवी में कैद है।  फुटेज के आधार पर पुलिस ने युवक का पता लगा लिया है।

                   जानकारी के अनुसार अज्ञात युवक तारबाहर क्षेत्र का रहने वाला है। कुछ दिन पहले जेल से रिहा हुआ है। आज उसकी जिला सत्र न्यायालय में पेशी थी। पुलिस ने आरोपी को पकडने जाल भी बिछाया । लेकिन आरोपी युवक पेशी में नही पुहंचा । बहरहाल पुलिस चोर को पकड़ने सम्भावित ठिकानो में दबिश दे रही है।

close