स्टेशन को बम से उडाने की धमकी

station visual..बिलासपुर– बिलासपुर रेलवे स्टेशन को बम से उडाने की धमकी भरा एक पत्र स्टेशन मास्टर को मिला है। प्रशासन ने स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है।  9 जनवरी को स्टेशन मास्टर किशोर कुमार को मिले गुमनाम में धमकी दी गयी है कि यदि एमएसटी धारको को परेशान किया गया तो स्टेशन को बम से उडा़ दिया जाएगा। गुमनाम पत्र किसने भेजा इस बात का जिक्र कहीं नहीं है। बहरहाल गुमनाम पत्र ने अधिकारियो के होश उड़ा दिए हैं। गुमनाम पत्र को गंभीरता से लेते हुए स्टेशन में जवानो की तैनाती बढ़ा दी गयी है। आने जाने वालो पर पैनी नजर रखी जा रही है।

                 जानकारी के अनुसार 9 जनवरी को बिलासपुर स्टेशन मास्टर किशोर कुमार को बंगले में एक गुमनाम पत्र मिला जिसमें स्टेशन को उडाने की धमकी दी गई है। पत्र रायपुर से पोस्ट किया गया है। पत्र किसने भेजा इसकी जांच पड़ताल चल रही है। लेकिन प्रबंधन ने पत्र को गंभीरता से लेते हुए स्टेशन की निगहबानी बढ़ा दी है। सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता कर दिया गया है। आने जाने वाले यात्रियों और राहगिरों पर कैमरे के अलावा आरपीएफ की तिरछी नजर है।

                  आरपीएफ थाना प्रभारी साहू ने बताया कि बम निरोधक दस्ते को सक्रिय कर दिया गया है। उन्होने बताया कि पत्र में एमएसटी धारको को परेशान नही करने की बात कही गयी है। हो सकता है कि किसी ने शरारत की हो। बावजूद इसके स्टेशन की सुरक्षा को लेकर किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होगी।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...