योजनाओं का लाभ उठाए युवा जगत–अमर

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

IMG_0502बिलासपुर— श्री श्री युवा मण्डल बिलासपुर के अध्यक्ष राहुल पारीख और यूथ फोरम एसोसिएशन छत्तीसगढ के अध्यक्ष अंकित श्रीवास की अगुवाई में  एसोसिएशन के कार्यकर्ता और पदाधिकारी आज प्रदेश के नगरीय निकाय, वाणिज्यिक कर मंत्री अमर अग्रवाल जी से राजेन्द्र नगर स्थित निवास कार्यालय में मुलाकात की। संस्था के सदस्याों ने युवाओं के हित संवर्धन में चलाए जा रहे अनेक कार्यक्रमों और योजनाओं से मंत्री को अवगत् कराया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                       इस मौके पर अग्रवाल ने युवाओ से कहा कि, हम सबको यातायात के नियमों का पालन करना, हेलमेट की अनिवार्यता, स्वच्छता अभियान, पर्यावरण रक्षा और उन्नयन विकास कार्य कौशल केन्द्र की महत्वपूर्ण कार्यों से जुड़ते हुए सरकार की चलाई जा रही अनेक जनकल्याणीकारी योजनाओं का लाभ उठाना चाहिए।

समस्याओं का निराकरण

निकाय मंत्री ने आज अपने निवास कार्यालय जनदर्शन के माध्यम से आम नागरिकों के सुख दुख से रूबरू हुए। लोगों की समस्याओं का निराकरण भी किया। संबंधित विभाग के अधिकारियों से बात कर लोगों समस्याओं के निदान का निर्देश दिया। ज्यादातर लोगों ने इलाज , राशन कार्ड, स्मार्ट कार्ड जैसी समस्याओं को लेकर गुहार लगाई। अग्रवाल ने उपस्थित लोगों की समस्या का निराकरण करने का आश्वासन दिया।

close