चालान पटाने लगाया सब्जी दुकान

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20160121-WA0001 बिलासपुर— आटो में सब्जी भरकर तिफरा सब्जी मंडी के लिए निकले व्यापारी ने यातायात थाने के बगल में ही दुकान लगा लिया। व्यापारी के अनुसार उसके पास इतने भी पैसे नहीं थे कि यातायात पुलिस को चालान का पैसा दे सके। इसलिए चालान का भुगतान करने के लिए उसे यातायात थाने के बगल में दुकान लगाकर सब्जी बेचना पड़ा है। चालान के पैसे देने के बाद बची हुई सब्जी को तिफरा मण्डी ले जाउंगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                   रतनपुर निवासी तीरथराम धीवर आज सुबह घर से सब्जी बेचने तिफरा थोक सब्जी मंडी के लिए निकला। बिलासपुर स्थित नेहरू चौक के पास वाहनो की जांच में उसका आटो फंस गया। आटो में सब्जी लदी हुई थी। यातायात पुलिस ने गाड़ी के कागजात मांगे। आटो चालक के पास चेकिंग के दौरान कागजात नहीं थे। जिसके बाद यातायात पुलिस ने आटो पर पांच सौ रुपये चालान काट दिया।

                      तीरथराम ने बताया कि चालान की रकम नहीं पटाने के कारण सब्जी से भरे आटो को यातायात थाने में खड़ा कर दिया गया। चूंकि चालान का भुगतान करना जरूरी था और उसके पास रुपये भी नहीं थे। इसके पहले सब्जी खराब होती मैने यातायात थाने के बगल में सब्जी बेचना शुरू कर दिया। तीरथराम ने बताया कि रतनपुर से सब्जी लेकर आया है।

 

close