मोटरसायकल चोर पुलिस के हवाले

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

tarbahar p.s.बिलासपुर—सीएमडी महाविद्यालय से मोटर सायकल और स्कूटर की चोरी करने वाले एक युवक को छात्रसंघ के पदाधिकारियो ने पकडकर तारबाहर पुलिस के हवाले किया है। आरोपियों को हिरासत में लेकर तारबाहर पुलिस पूछताछ कर रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छात्रसंघ के अध्यक्ष दीपक अग्रवाल और उनके साथी एक युवक को तारबाहर थाने लेकर पहुंचे। दीपक और उनके साथियों ने युवक से छीनकर कुछ स्कूटर और मोटर सायकल की चाभी पुलिस को दी। युवक का नाम विष्णु प्रसाद है। विष्णु महाविद्यालय के ही  सायकल स्टैण्ड संचालक का बेटा है। पुलिस हिरासत में पहुंचा युवक सीएमडी कालेज में बीए प्रथम वर्ष का छात्र है।

                     सीएमडी में पिछले कुछ दिनो से मोटर सायकल और एक्टिवा  की चोरी होने की घटना बढ़ती जा रही है। छात्रसंघ पदाधिकारी इस बात को लेकर स्टैण्ड में नजर बनाये हुए थे। आज सुबह पदाधिकारियों ने देखा कि विष्णु प्रसाद एक एक्टिवा का लॉक खोलने का प्रयास कर रहा है। समझते देर नहीं लगी कि युवक एक्टिवा की चोरी के फिराक में  है। छात्रों ने तत्काल उसे एक्टिवा खोलते धर दबोचा। तलाशी के दौरान युवक की जेब से चार पांच गाडियो की चाभी मिली। साथ ही कुछ फर्जी आई डी भी मिले।

                        पुलिस जानकारी के अनुसार युवक बरामद चाभियो से मोटर सायकल और स्कूटी का लॉक खोलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया करता था।  युवको ने उसे पकड़कर तारबाहर पुलिस को सौंपा है। उससे पूछताछ हो रही है। उम्मीद है कि चोरी के और मामले उजागर हो सकते हैं।

close