घर के सामने से स्कूटी की चोरी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

CIVIL LINE THANAबिलासपु– राजेन्द्र नगर निवासी के मकान के सामने से किसी ने स्कूटी को पार कर दिया है। परेशान पीडित ने सिविल लाइन थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। अब हमेशा की तरह पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

                 सिविल लाइन क्षेत्र में पिछले कुछ महीनो से वाहन चोरों ने पुलिस के नाक में दम कर दिया है। पीड़ितों के होश भी उड़ गये हैं।  क्षेत्र में पुलिस निगहबानी के दावे के बीच चोरी की घटना कम होने की नाम नहीं ले रही है।

                     बृहस्पति बाजार और प्रताप चौक समेत अनेको क्षेत्रो में मोटर सायकल और स्कूटी चोरी की आम हो चुकी है। आज राजेन्द्र नगर निवासी एक वृद्ध ने सिविल लाइन थाना पहुंचकर स्कूटी चोरी का रिपोर्ट लिखाया है। अपने लिखित शिकायत में जी.पी नायडू ने पुलिस को बताया कि बीती रात घर के सामने रखी स्कूटी पेप पर चोरो ने हाथ साफ कर दिया है।

                 सुबह जब मामले की जानकारी लगी उसने सिविल लाइन थाने पहुच कर शिकायत दर्ज कराई है। जी.पी नायडू ने बताया कि वह रोज की तरह शाम को घर पहुचे। स्कूटी पेप सीजी 10 ईसी 7987 को मकान के सामने खड़ा कर दिया । सुबह उठा स्कूटी गायब थी। जिसकी सूचना उन्होने सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर लिया है। अब अज्ञात चोर का इंतजार है।

close