कार नाले में गिरी चालक फरार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

3.(2)बिलासपुर—बिलासपुर रायपुर राजमार्ग दुर्घटनाओं का रूट साबित हो रहा है। हमेशा की तरह आज भी ऐसी ही एक घटना देखने को मिली। रायपुर की ओर  तेज रफ्तार से जा रही एक कार ने अपना नियंत्रण खो दिया। अनियंत्रित कार सड़क के किनारे  नाले में गिर गयी। जब तक घटना स्थल पर लोग पहुंचते अज्ञात कार चालक फरार हो चुका था।

बिलासपुर से रायपुर की ओर जा रही एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे नाले में गिर गयी। जब तक लोग कार  के पास पहुचते सवार फरार हो चुका था। मौके पर पहुंचने पर वहां कोई नहीं था। ना ही इस घटना में किसी की हताहत होने की खबर ही सामने आयी है। लेकिन कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी है।

घटना स्थल पर काफी देर तक भीड़ लगी रही। लोग जानने का प्रयास करते रहे कि कार किसकी है और इसे कौन चला रहा था। घटना के बाद वह कहां फरार हो गया। अंदेशा यह भी लगाया जा रहा था कि कहीं कार चोरी की तो नहीं है। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची सहायता टीम ने क्रेन से कार को बाहर निकाला गया। बहरहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गयी है।

मालूम  हो कि कुछ दिन पहले ही बिलासपुर रायपुर मार्ग में ही दो ट्रकों के बीच भीषण टक्कर हुई थी। सैकड़ों की संख्या में ट्रक में रखा गैस सिलेन्डर सड़क पर विखर गया था।

close