सिम्स कर्मचारी को धमकी..फिर मोटरसायकल चोरी

city kotwaliबिलासपुर—सिम्स मे चपरासी के पद पर कार्यरत दिनेश निर्मकर को दो अज्ञात लोगो ने तिलक नगर स्कूल के पास गाडी रोक कर धमकी दी है। अज्ञात आरोपियों ने निर्मलकर को आरटीआई नही लगाने के लिए धमकाया है। निर्मलकर ने बताया कि जब वह सब्जी खरीदने बृहस्पति बाजार गया तो उसकी मोटर सायकल पार कर दिया है। बुरी तरह से घबराए सिम्स कर्मचारी ने मामले की शिकायत सिटी कोतवाली थाने में की है।

                सिम्स में चपरासी पद पर काम करने वाले दिनेश निर्मलकर को दो युवको ने बीती शाम तिलक नगर स्कूल रोड पर रोककर धमकाया है। निर्मलकर ने सिटी कोतवाली थाने पहुंचकर लिखित शिकायत पेश कर बताया कि अज्ञात बदमाशों ने धमकी देते हुए कहा कि आजकल तुम बहुत सूचना का अधिकार लगा रहे हो। हरकत बंद करो या फिर गंभीर परिणाम के लिए तैयार रहो।

                 दिनेश निर्मलकर ने बताया कि इस दौरान बदमाशों के साथ उसकी झड़प और नोंकझोंक भी हुई। इसके बाद वह सब्जी खरीदने बृहस्पति बाजार आ गया। अपनी मोटर सायकल सीजी 10 ईसी 5250 को पास में ही खड़ा किया था। सब्जी खरीदकर जब वह वापस आया तो उसकी मोटर सायकल गायब थी। दिनेश के अनुसार उसके खिलाफ षड़यंत्र रचा जा रहा है। नौकरी से निकालने की साजिश रची जा रही है।

                        मालूम हो कि सिम्स में 2012-13 में हुई कर्मचारियो की भर्ती प्रक्रिया में गडंबडी करने वालो में दीनेश निर्मलकर का नाम भी नाम शामिल है। जिसे जांच के दौरान नोटिस जिला प्रशासन ने दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *