हत्या या आत्महत्या..बदल गयी जांच की दिशा

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

murderबिलासपुर—छोटी कोनी रेतघाट में सौरभ तिवारी की सिर कुचली लाश की गुत्थी सुलझने की बाजाए उलझती जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिम्स के डॉक्टरो ने हत्या होने की आंशका से इंकार किया है। गले और सिर पर चोट होने की बात कही है। कोनी पुलिस ने मामले में एक टीम को गौरेला रवाना किया है सौरभ की मां और बहन से भी पूछताछ जारी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

छोटी कोनी के रेत घाट में सौरभ तिवारी की सिर कुचली लाश पुलिस को मिली थी। सिर पर चोट के निशान और चेहरा बुरी तरह कुचला हुआ था। पुलिस प्राथमिक जांच में हत्या का मामला मानकर जांच कर रही है।

आज सौरभ तिवारी के पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने पुलिस को भौंचक्का कर दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार सौरभ की हत्या नहीं हुई है उसकी मौत का कारण कुछ और है। रिपोर्ट में डाक्टरों ने सौरभ तिवारी की हत्या की आंशका से इंकार किया है। डाक्टरों ने मृतक के गले और सिर पर चोट के निशान का जिक्र किया है।

मामले में पुलिस ने डॉक्टरो से कुछ बिन्दुओ पर सवाल किए  लेकिन डॉक्टर उसका जवाब नही दिया है। अब रायपुर के फारेंसिक लैब में कुछ जांच की बात कही जा रही है।

दूसरी तरफ कोनी पुलिस ने अपनी जांच को आगे बढाते हुए एक टीम को गौरेला लालपुर भेजा है। सौरभ के दोस्तो और जान पहचान के लोगों से पूछताछ के बाद हो सकता है कि कुछ नया निकल कर सामने आए। वहीं सौरभ की मां रशमी तिवारी और बहन कंचन तिवारी से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

close