परीक्षार्थियों का मोबाइल और पर्स पार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

Chhattisgarh.Policeबिलासपुर—महिला आईटीआई में परीक्षा देने आये विद्यार्थियो के वाहन की डिक्की तोडकर अज्ञात चोरों ने मोबाइल और पर्स पार कर दिया। मामले की शिकायत पीडित छात्रो ने कोनी थाने में दर्ज कराई है। पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

                                       पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज महिला आईटीआई में प्रथम वर्ष सेमेस्टर की परीक्षा चल रही है परीक्षा में शामिल सोनी आईटीआई, महामाया आईटीआई, जयजया आईटीआई के छात्रों ने बताया कि किसी ने उनकी गाड़ी की डिग्गी का ताला तोड़कर सामान पार कर दिया है। जिस समय यह घटना हुई उस दौरान वे लोग परीक्षा दे रहे थे।  कोनी थाना पहुंचकर छात्र ब्रजेश, आशीष, नन्दलाल, नितिश और अन्य युवको ने अपनी शिकायत में बताया कि अलग-अलग एक्टिवा की डिक्की से चोरों ने मोबाइल पार किया है। छात्रों ने बताया कि डिग्गी में 17 लोगों की मोबाइल रखी हुई था।  इसके अलावा चार पर्स भी रखा हुआ था। किसी ने डिग्गी का लॉक तोड कर सामान को पार कर दिया है।

                         थाना पहुंचकर दीपक, संदीप, दीपक, जयन्त ऋषभ, दिपचन्द, नवनीत, सनी, सोप सिंह, राहुल ने भी मोबाइल चोरी की लिखित शिकायत की है। मनीष मिश्रा,दीपक कश्यप विजय शर्मा ने पर्स चोरी होने की बात कही है। चोरी गये प्रत्येक मोबाइल सेट की कीमत करीब दस हजार रूपए से अधिक बताए जा रहे हैं।

close