शहीद को श्रद्धांजलि टीएस पर टीस

JOGI JIबिलासपुर—आज पूरा देश लायंस नायक हनुमन थप्पा के मौत के बाद शोकाकुल है। जगह जगह लोग अमर शहीद को श्रद्धांजली दे रहे हैं। बिलासपुर में पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजीत जोगी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए हनुमान थप्पा के मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने भी शहरवासियों के भावानाओं के शहीद लायंस नायक को श्रद्धांजली दी है। साथ ही प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व और नेता प्रतिपक्ष पर जमकर निशाना साधा

           बिलासपुर प्रवास पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने पत्रकारों से कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर बातचीत । इस मौके पर उन्होंने राज्य शासन के साथ कांग्रेस संगठन पर निशाना साधा। बातों ही बातों में प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व पर प्रहार भी किया। जोगी ने कहा कि राज्य में किसानों के साथ छलावा , आत्महत्या,पलायन जैसी समस्या कम होने की नाम नहीं ले रही है। विपक्ष चेतनाशून्य है। जनता आखिर अब क्या करे। वह सोचने पर मजबूर है।

           जोगी ने भूपेश बघेल पर चुटकी लेते हुए कहा कि जिसकी जितनी शक्ति,बुद्धि और ताकत होती है वह उसी के अनुसार काम करता है। जोगी ने प्रदेश के वर्तमान नेतृत्व के सूझ बूझ पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि एक खाली गिलास में एक बाल्टी पानी नहीं डाला जा सकता। जोगी यहीं नहीं रुके और अमित जोगी के ऊपर हुई कार्रवाई पर भी जमकर बोले। उन्होंने कहा कि अमित ने राष्ट्रीय नेतृत्व के सामने मामले को रखा है। इसका मतलब है कि अभी अंतिम निर्णय होना अभी बाकी है। इसलिए लोग इंतजार करें। दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।

   जोगी ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष टी.एस.बाबा को बयान देने से पहले नाम तौल कर लेना चाहिए। समझ में नहीं आता है कि आडियो टेप पर दिये उनके बयान अनर्गल है। जोगी ने अंतागढ़ चुनाव टेपकाण्ड पर टी.एस सिंहदेव के पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें शायद मालूम नहीं कि आडियो टेस्ट करवाने का अधिकार राज्य पुलिस पर है। अभी तक पुलिस ने आडियो टेस्ट मेरी जानकारी में नहीं करवाया है। जोगी ने सिंहदेव के बयान को हास्यास्पद बताते हुए कहा है कि उन्हें लगता है कि कोई जानकारी नहीं है।

               मालूम हो कि टीएस सिंहदेव एक दिन अपने बयान में कहा था कि कथित आडियो टेप की जांच बैंगलुरू हो चुकी है। जांच में पुष्ट हुआ है कि आवाज अजीत जोगी की ही है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...