जरहाभाठा में चोरों ने किया हाथ साफ

IMG-20160213-WA0010बिलासपुर–जरहाभाठा स्थित एक मकान में चोरों ने धावा बोलकर लाखों रूपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने मकान में घुसकर अलमारी का लॉकर तोड़कर नगद समेत जेवल पर हाथ साफ किया।सिविल लाइन पुलिस ने घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार दो संदेहियो को हिरासत में लिया है।

                 जरहाभाठा निवासी जय रात्रे पिता कल्याण रात्रे के सूने मकान पर चोरों ने बीती रात धावा बोला। घर में घुसकर अलग-अलग कमरो में रखी अलमारी का लॉकर तोडा। चोरो ने लॉकर से 49 हजार रूपये नगद, सोने चांदी के जेवरात और एक एलसीडी टीवी को पार कर दिया। सुबह जय रात्रे के पडोसियो ने घर का ताला टूटे होने की जानकारी दी तो पीडित ने मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में दर्ज करवाई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुची सिविल लाइन पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद मकान के सामने सीसीटीवी कैमरा को खगाला। कैमरे में दो युवक संदिग्ध हालत में दिखाई दिये।

              पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर मोहल्ले की कुछ युवको को भी हिरासत में लिया है। संदेहियों से पूछताछ हो रही है। मुख्यमार्ग की गली में हुई चोरी की घटना ने एक बार फिर पुलिस मुस्तैदी की पोल खोल दिया है।  सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने दोनो संदेहियो से एलसीडी टीवी और 49 हजार नगद बरामद कर लिया है। दोनो ही संदेहियो से अभी सघन पूछताछ जारी है। उम्मीद है कि गहनो के साथ ही अन्य सामान भी मिल जाएगे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...