बस की चपेट में आने से बच्चे की मौत

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20160225-WA0004बिलासपुर– मस्तूरी थाना क्षेत्र के रिसदा में मुख्य सड़क पर बस के नीचे आने से एक बच्चे की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद मामला बहुत तनावपूर्ण स्थिति में पहुंच गया। लेकिन स्थानीय प्रशासन के सहयोग से लोगों को समझाबुझाकर शांत किया गया। बताया जा रहा है कि बस चालक ने घटना के पूर्व सावधानी नही बरती थी। जिसके चलते बच्चे की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                        मस्तूरी थाना क्षेत्र के रिसदा में बस की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार कुरैशी बस सर्विस का ड्रायवर बस को लापरवाही पूर्वक चला रहा था। एन एच 49 मार्ग से गिधौरी से बस बिलासपुर आ रही थी। रिसदा के पास तेज रफ्तार बस के चपेट में एक बच्चा आ गया। जिससे बच्चे की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।

                         बच्चे की मौत से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने बस का घेरवा किया। चक्का जाम कर आवागमन को प्रभावित किया। इसी दौरान स्थानीय प्रशासन के सहयोग से भीड़ को हटाया गया। एसडीएम टेकचंद अग्रवाल ने मृतक के परिवार को फौरी तौर पर दस हजार की सहायता थी। पन्द्रह हजार रूपए बतौर सहायता एक सप्ताह के भीतर मृतक के परिजन को देने का वादा किया है। फिलहाल इस समय मामला शांत हो गया है।

Share This Article
close