बैग से सोना नगदी और मोबाइल पार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

TORAVA THANAबिलासपुर—जैजैपुर निवासी एक महिला बिलासपुर के दयालबंद में एक डॉक्टर के पासउपचार करवाने आई थी। वापसी के दौरान महिला अपने पति के साथ बैग खरीदने दुकान गयी। इसी बीच किसी ने उसका बैग पास कर दिया। बैग में ढाई तोले सोने की चैन, मोबाइल और 6 हजार रुपये थे। महिला ने पति के साथ तोरवा थाना पहुचकर शिकायत दर्ज करवाई है।

                           पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जैजैपुर निवासी हेमंत साहू पत्नी और बच्चे के साथ बिलासपुर  इलाज करवाने आया था। डॉक्टर से मिलने के बाद वह अपनी के साथ जब वे स्टेशन पहुंचे तो मालूम हुआ कि उनकी गाड़ी अभी देर से आयेगी। समय को देखते हुए दोनों खरीददारी करने बुधवारी बाजार चले गये। एक दो दुकान घूमने के बाद हेमंत अपनी पत्नी के साथ बैग के एक दुकान में गया। बैग देखने के दौरान किसी ने उसका बैग पार कर दिया।

                    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बैंग में ढाई तोले सोने की चैन, 6 हजार नगद और एक मोबाइल रखा हुआ था। हेमंत ने जब बैंग खोजा तो उसे नही मिला। मोबाइल पर फोन किया तो किसी ने फोन उठाया लेकिन बात नही की। इसके बाद मोबाइल बंद पाया गया। परेशान पति और पत्नी थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस सभी दुकानो और आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज देखकर चोरो को जल्द पकडने की बात कह रही है।

close