नशे ने बनाया युवकों को अपराधी

TORAVA THANAबिलासपुर–नशीली दवाइयो की लत ने युवाओं को गर्त में धकेल दिया है। नशे की लत को पूरा करने के लिए युवा मन चोरी से लेकर गंभीर अपराध को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहा है।  तोरवा पुलिस ने आज खुलासा किया है कि क्षेत्र में लगातार चोरी के वारदात में शामिल चार ऐसे युवकों को गिरफ्तार किया है जो नशे के आदी हैं। नशे के लिए वे जान जोखिम में रखकर चोरी की घटना को अंजाम दिया करते थे। पुलिल के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों के पास चोरी के सोने चांदी के जेवरात और नगद बरामद हुए हैं।

                तोरवा पुलिस ने आज खुलासा किया है कि पिछले कुछ दिनो से क्षेत्र में चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है। बरमबाबा मंदिर और उसके आस-पास के इलाकों में लगातार चोरी की वारदात को अंजाम देकर चोर फरार हो गये थे। शिकायत के बाद तलाश में जुटी को मुखबीर से सूचना मिली की कोयले की चोरी करने वाले गिरोह के लोग सिलसिलेवार चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं।

                       सूचना के आधार पर पातासाजी के दौरान पुलिस के हत्थे कोयला चोरी करने वाला आदतन बदमाश शुभम पासी चढ़ गया। सख्ती से पूछताछ के बाद शुभम पासी ने बताया कि वह मालगाड़ियो से कोयला चोरी करता है। पुलिस के अनुसार लगातार कार्रवाई के बाद शुभम ने बताया कि वह अपने साथी सन्नी उर्फ राज सरकार, राम बाबू चौहान और गणेश पासी के साथ चोरी की वारदात को अंजाम देता है।

               पुलिस ने शुभम की निशानदेही पर तीनो को हिरासत में लिया। पूछताछ के बाद तीनों ने चोरी की वारदात में हाथ होना बताया।  पुलिस पूछताछ में शुभम पासी ने बताया कि वह शाकुन्तलम विहार में गार्ड की नौकरी में गया था। उसने कालोनी के ही प्रदीप गुप्ता के घर से तीन सोने की अंगूठी, चांदी की पायल नगदी चोरी पर हाथ किया है। गहन पूछताछ में चारों ने पुलिस को बताया कि वे लोग नाईट्रा,एविल और अन्य नशीली दवाइयो का सेवन करते हैं। नशे की लत को शांत करने के लिए चारों ने कई चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

                           तोरवा पुलिस ने चोरो से चोरी का सामान बरामद किया है। पकडे गये सभी आरोपियों को रिमांड में लेकर पूछताछ करने की बात कही जा रही है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...