युवती ने लगाया फोटों से छेडछाड़ का आरोप

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

TORAVA THANAबिलासपुर– निजी कंपनी में काम करने वाली एक युवती ने तोरवा थाने में शिकायत दर्ज की है कि कुछ लोग उसका फर्जी फोटो फेसबुक में लगातार बदनाम कर रहे हैं। कोरबा निवासी ने पुलिस को बताया कि वह बिलासपुर में एक निजी संस्थान में करती थी। उसके साथ कुछ युवक और युवती भी कंपनी में काम करते थे। इसी दौरान एक युवती ने उसका फोटों खीचा। बाद फोटो को एडिट कर सुहागिन बनाकर फेसबुक और वाट्सएप में वायरल कर दिया। जानकारी के बाद पीडिता ने तोरवा थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजकिशोर नगर के पास रहने वाली एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई कि कुछ लोगो ने उसके फोटो से छेडछाड़ कर मांग में सिन्दूर और सुहागन के लिबाज में उसका फोटो फेसबुक और वाट्सएप में डाल दिया है। इसकी जानकारी उसे अपने एक दोस्त मिली। उसने बताया कि अभी तक उसकी शादी नहीं हुई है। बावजूद इसके उसके फोटों को सुहागन बनाकर वायरल किया गया है। इसके चलते उसकी छवि धुमिल हुई है।

युवती ने तोरवा थाने में मामले की शिकायत दर्जकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस के अनुसार शिकायत के बाद मामले की जांच की जा रही है। युवती की माने तो फोटो काम करने के दौरान एक युवती ने खीची थी। मामले में तोरवा पुलिस आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की बात कह रही है।

 

close