भारी पड़ी तहसीलदार की पत्नी से शादी…

BHASKAR MISHRA
4 Min Read

IMG-20160302-WA0007बिलासपुर—बीती रात जरहाभाठा के आदतन बदमाश दिलीप बंजारे ने साथियो के साथ पन्ना निवासी विशाल मसीह पर तलवार से हमला कर दिया। युवक को सिर पर गंभीर चोट पहुंची है। घटना के बाद युवक को मरा समझकर बदमाश हो गये। राहगीरो ने घायल युवक को उपचार के लिए सिम्स में दाखिल कराया। मामले में अब तक युवक का बयान नही हुआ है। होश में आने के बाद युवक ने बताया कि उस पर कटघोरा के तहसीलदार ने सुपारी देकर जान से मारने का प्रयास किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

             सिम्स में भर्ती विशाल मसीह पिता डेनियल मसीह 28 साल ने होश में आने के बाद बताया कि बीती रात वह मोटर सायकल से घूमने निकला था। रिंग रोड़ नम्बर 2 में जैसे ही पहुचा उसी दौरान जरहाभाठा का आदतन बदमाश दिलीप बंजारे उसका भाई दीपक बंजारे, संस्कार द्विवेदी ऊर्फ तोड़ी ने उस पर हमला कर दिया। पीड़ित ने बताया कि उनके साथ दो लोग और भी थे। विशाल मसीह के अनुसार युवकों ने उसके सिर कट्टा लगाया उसके बाद उस पर तलवार से हमला कर दिया। विशाल ने बताया कि उस दौरान मारपीट करने वाले लोग उससे तहसीलदार की पत्नी से संबध तोड़ने को कह रहे थै।

                       विशाल ने बताया कि तहसीलदार ने उसको मारने के लिए आरोपियों को 5 लाख रूपये की सुपारी दी है। इसके पहले तहसीलदार ने उसे बीबी से संबंध नही तोड़ेने पर जान से मारने धमकी भी दी थी। दिलिप बंजारे ने उसे 50 हजार लेकर संबध तोड़ने को कहा। जब विशाल ने इंकार किया तो दिलीप का भाई दीपक ने पीछे से उसके सिर पर तलवार से हमला कर दिया। दिलीप ने चाकू से गले पर वार किया।  जब लगा कि वह मर गया तब सभी वहा से भाग गए। जब आंख खुली तो वह अपने आपको हॉस्पिटल में पाया।

             विशाल के अनुसार तहसीलदार की पत्नी से उसकी मुलाकात चार पांच माह पहले बाजार में हुई थी। विशाल उसे देखते ही दीवाना हो गया और दोनों में बातचीत होने लगी। फिर दोनो में प्यार हो गया। ढेड़ माह पहले दोनो ने रतनपुर के एक मंदिर में विवाह भी किया। इस बीच विशाल महिला से मिलने कटघोरा भी जाया करता था। 15 दिन पहले जब तहसीलदार को इस बात की जानकारी हुई तो वह अपनी पत्नी से मोबाइल छीन लिया। उसे घर में बंद करके रखने लगा। तीन दिन पहले भी वह महिला से मिल कर आया है । 15 दिन पहले जब तहसीलदार को दोनो के प्रेम प्रंसग का पता चला तो उसने उसे धमकाना शुरू कर दिया। इसी बात को लेकर दिलीप बंजारे ने उसे धमकी देते हुए जान से मारने का प्रयास किया है।

                           थाना प्रभारी सिविल लाइन ने कहा कि घायल युवक का बयान अभी दर्ज नही किया गया है। मारपीट का मामला है। युवक के गले और सिर पर चोट के निशान है। मामले की जांच की जा रही है युवक का बयान दर्ज होने के बाद ही पूरे घटनाक्रम का पता चलेगा। संदेह के आधार पर कुछ लोगो से पूछताछ की जा रही है।

                                                                            नसरउल्ला सिद्धिकी थानाप्रभारी

close