एसईसीएल रचेगा कीर्तिमान…रेड्डी

BHASKAR MISHRA

CMOAIबिलासपुर—कोल माईन्स आफिसर एसोसिएशन ऑफ इण्डिया ने आज नव पदस्थ एसईसीएल सह प्रबंध निदेशक का स्वागत किया। वसंत बिहार स्थित क्लब में बी. आर. रेड्डी के स्वागत कार्यक्रम में निवृत्तमान अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक ओमप्रकाश समेत टी.पी. केसरी मुख्य प्रबंधक पर्यावरण,वरिष्ठ प्रबंधक(सिविल श्याम सुंदर सिंह और एस.एन. बावरिया विशेष रूप से उपस्थित थे। निवर्तमान सह प्रबंधक को भावभीनी विदाई दी गई । इस अवसर पर शोभा प्रकाश, आर.एस. गुप्ता,के. पाण्डे,वी.पी. सिंह भी उपस्थित थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         अपने संबोधन में बी. आर. रेड्डी अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक ने कहा कि एसईसीएल पूर्व की तरह ही कीर्तिमान रचेगा। कंपनी को इस मुकाम तक पहुंचाने में एसईसीएल के पूर्व अधिकारियों के योगदान को भुलाया नही जा सकता है।वर्तमान टीम भी एसईसीएल को नई ऊंचाईयों पर ले जाएगी । उन्होंने कहा कि सीएमओएआई की किसी भी प्रकार की समस्या का समाधान किया जाएगा ।

             सेवानिवृत्त अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक ने कहा कि एसईसीएल में असीम संभावनाएं हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि नई टीम संभावनाओं को पूरा करेगी। अपने कार्यकाल के दौरान दिए गए सहयोग के लिए उन्होंने आभार व्यक्त किया ।

           सेवानिवृत्त टी.पी. केशरी, श्याम सुंदर सिंह, एस.एन. बावरिया ने भी उपस्थित लोगों को संबोधित किया। उन्होने कहा कि एसईसीएल में बिताए गए हर लम्हा उनके लिए खास है। टीम को सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया ।

               आर.एस. गुप्ता,के. पाण्डे और वी.पी. सिंह ने नए अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक का स्वागत करते हुए आशा व्यक्त की कि एसईसीएल को ऊचाईयों पर ले जाने में जो भी आवश्यकता होगी सीएमओएआई कंधे से कंधा मिलाकर चलेगा। सेवानिवृत्त होने वाले अधिकारियों को उनके उज्जवल भविष्य की कामना के साथ समाज को अपने अनुभवों को साझा करने का निवेदन किया।

                         कार्यक्रम के प्रारंभ में सीएमओएआई बिलासपुर शाखा के सचिव अरविंद राय ने स्वागत भाषण दिया। अंत में अजय पाण्डे कोषाध्यक्ष सीएमओएआई ने आभार व्यक्त किया ।

close