पत्नी और प्रेमी ने उतारा मौत के घाट

बिलासपुर–सिटी कोतवाली क्षेत्र के मन्नू चौक में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी है। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने पत्नी IMG-20160325-WA0016उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

                        पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मन्नू चौक निवासी छत्रपाल सिंह मथुरा यूपी निवासी पिछले 10 साल से गुरूनानक स्वीट्स में वेटर का काम करता था। हत्या की सूचना मिलते ही सीएसपी कोतवाली रोहित गर्ग थाना प्रभारी इशहाक खलखो अपनी टीम के साथ ठौर पर पहुंचे।  कमरे में खून से लथपथ लाश मिली। मौके पर मृतक की पत्नी पत्नी ममता सिंह और प्रेमी कमरे में ही थे।

                   ममता ने पति के साथ रोजाना झगडा करने और शंक करने का आरोप लगाया है। उसने बतााया कि वह रोज रोज के विवाद से तंग आ चुकी थी। जिसके चलते उसने हत्या की है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि ममता सिंह हॉटल सेलिब्रेशन में रिसेप्शनिस्ट का काम करती है। उसका पेण्ड्रा निवासी संजय से मिलना जुलना था।

                                23 तारीख की रात छत्रपाल सिंह घर पहुचा तो संजय और ममता को आपत्ती जनक हालत में देख लिया। आक्रोश में उसन घर में  रखी तलवार से संजय हमला किया। इसी बीच ममता ने पीछे से अपने पति के सिर पर लोढा से वार कर दिया।  इसके बाद संजय ने उसे तलवार से वार कर हमेशा के लिए मौत के नींद सुला दिया। मामले में पुलिस ने ममता और संजय को हिरासत में लिया है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...