वृद्धा आश्रम की सह सचिव से दुष्कर्म

Shri Mi
2 Min Read

CIVIL LINE THANAबिलासपुर। वृद्धा आश्रम में कार्यरत सह सचिव एक दिन पहले युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना कल दोपहर 3 बजे  की है। युवती आश्रम के लिए निकली थी। खेल परिसर के पास उसकी मुलाकात करबला के युवक से हुई।  वह भी उसके साथ वृद्धाआश्रम गया। आश्रम में उस समय कोई नहीं था। युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। उसने युवती को धमकी दी कि यदि वह किसी को बताई तो उसे जान से मार डालेगा। बावजूद इसके युवती ने आश्रम के ही एक सहेली से आप बीती सुनाई । इसके बाद दोनो ने थाने पहुच कर मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

                     पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वृद्धा आश्रम में सह सचिव के पद पर कार्यरत युवती ने थाने पहुच कर शिकायत की है कि करबला निवासी हाबिद खान ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। शिकायत के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी हाबिद खान को करबला स्थित निवास से हिरासत में लिया है। युवती को जांच के लिए चिकित्सालय भेज दिया है। थाना प्रभारी ने कहा कि युवती की शिकायत पर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। वही मामले की जांच की जा रही है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close