नाला में मिली हिस्ट्रीशिटर की लाश

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

sarkanda thanaबिलासपुर—-सरकंडा क्षेत्र के लगरा नाला के पास चिगंराजपारा के निगरानीशुदा बदमाश की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। लोगो ने मामले की सूचना सरकंडा थाने को दी। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए सिम्स भेजा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                          पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लगरा नाला के पास एक युवक की लाश होने की सूचना मिली।  लाश की पहचान चिंगराजपारा के निगरानी शुदा बदमाश मनोज साहू पिता जनीराम साहू के रूप में की गयी है। लाश का बांया कान गायब है। शरीर पर चोट के भी निशान हैं। इसके अलावा पुलिस को घटना स्थल से लाश के अलावा कुछ भी नही मिला है। आंशंका जताई जा रही है कि किसी ने हत्या कर लाश को नाले के पास फेक दिया है।

                                पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को पिता जनीराम ने थाने पहुच कर मनोज के गुम होने की रिपोर्ट लिखाई थी। मनोज साहू 28 मार्च से गायब था।  पुलिस ने बताया कि मनोज साहू 25 साल पेशे से ड्रायवर था।  जिस पर पहले से ही चार मामले थाने में दर्ज है। मनोज को आखिरी बार 28 मार्च को मोहल्ले में रात 11 बजे देखा गया था। उसके बाद वह घर नही लौटा।

                                                          दो दिन बाद खोज खबर के बाद उसके पिता ने मामले में गुमशुदा रिपोर्ट किया। प्रभारी एस एन शुक्ला ने बताया कि मनोज साहू के उपर पहले ही चार अपराधिक मामले दर्ज है जिसमें धारा 309 अात्महत्या का प्रयास का मामला भी शामिल है। मनोज पर धारा 25-27 आर्म्स एक्ट अवैध हथियार रखना, धारा 294,323,506 मारपीट का मामला और 452,294,323,506और 34 घर घुस कर मारपीट करना कायम है।

                             जांच जारी है प्रथम दृष्या हत्या का मामला लग रहा है। शव को पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए सिम्स भेजा गया है।

close