हत्या की अभी तक नहीं सुलझी गुत्थी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
sarkanda thana बिलासपुर—सरकंडा क्षेत्र के लगरा नाला के पास चिगंराजपारा के निगरानीशुदा बदमाश की लाश मिलने का मामला दूसरे दिन भी अनसुलझा ही रहा। पुलिस मोहल्ले में पूछताछ के बाद भी हत्यारे का पता नहीं लग सका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले को जल्द सुलझाने की बात थाना प्रभारी कह रहे हैं।
                   पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लगरा नाला के पास कल चिंगराजपारा के निगरानीशुदा बदमाश मनोज साहू पिता जनीराम साहू की लाश मिली थी। जिसके बाए कनपटी पर चोट के निशान थे। लाश के बाया कान भी गायब था। घटना स्थल से लाश के अलावा कुछ भी नही मिला है। हत्या कर लाश को नाले के पास फेकने की पुलिस आशंका जताई जा रही है।
                                 थाना प्रभारी एस एन शुक्ला ने बताया कि लाश का पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए सिम्स भेजा गया है। डॉक्टर के पास से अभी रिपोर्ट नही आयी है। शार्ट पीएम रिपोर्ट से खास सहायता नही मिली है। मोहल्ले वासियो मनोज साहू के दोस्तो और परिजनो से पूछताछ जारी है। घटना दिनॉक से दो दिन पहले से मनोज गायब था।  वह किसके साथ गया किससे उसका विवाद हुआ या पुरानी रंजिश के चलते उसकी हत्या हुई है। इस बात की पतासाजी की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा।
close