परेशान छात्रा ने की आत्महत्या

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

vis fasi 1बिलासपुर—बीएससी एक छात्रा ने पेपर खराब होने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मामला सुबह का है। छात्रा का नाम रितु पटेल है। राजेन्द्र नगर स्थित हबीबा हॉस्टल में रहकर बीएससी फाईनल की तैयारी कर रही थी। जानकारी के अनुसार वह सहेलियो को नहाने जाने की बात कह बाथरूम में गयी।  बाथरूम में उसने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                 जानकारी के अनुसार राजेन्द्र नगर स्थित हबीबा हॉस्टल में एक छात्रा ने बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मकान मालिक ने फोन कर पुलिस को जानकारी दी कि रितु पटेल उसके हॉस्टल में रहकर बीएससी फाईनल ईयर की पेपर की तैयारी कर थी। छात्रा पिछले दो साल से हास्टल में रहती थी। रितु पटेल रायगढ़ की रहने वाली है। मौके पर पहुची पुलिस को पंचनामा कार्रवाई के दौरान युवती के कमरे से सुसाइड नोट मिला है। नोट में आत्महत्या का कारण अंग्रेजी और रसायन शास्त के पेपर का बिगडना बताया गया है।

                       रितू बिलासा कन्या महाविद्यालय की छात्रा थी। पुलिस ने सुसाइडल नोट को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा है। मृतिका के पिता राम निवास पटेल ने बताया कि वह दो दिन पहले अपनी बेटी से बात हुई थी। फोन पर उसने सब ठीक होने की बात कही थी।

 

close