सच्चाई की होती है जीत…अमित जोगी

AMIT JOGIरायपुर—बारह साल पहले जूदेव टेपकाण्ड मामले में आज दिल्ली की रोहिणी में स्थित सीबीआई की विशेष अदालत ने मरवाही विधायक अमित जोगी और  अन्य सभी व्यक्तियों को निर्दोष करार दिया है।

                  अदालत के फैसले पर प्रतिक्रिया जाहिर करते अमित जोगी ने कहा कि सत्य की हमेशा जीत होती है। मैँ संतुष्ट  हूँ। देश की न्याय व्यवस्था को धन्यवाद देता हूँ कि उन्होंने मेरे ऊपर से झूठे मामलों का बोझ उतारकर सम्मानजनक न्याय दिया है । छत्तीसगढ़ के उन करोड़ों लोगों की जीत है जिनके प्यार आशीर्वाद और विश्वास की ताकत से सच को सामने लाया जा सका ।

                   जोगी ने कहा कि  राजनितिक द्वेष एवं बदले की भावना से मुझे विभिन्न मामलों में फंसाया गया। मेरे परिवार को राजनीति से दूर रखने का षड़यंत्र रचा गया। मुझे मानसिक और सामाजिक रूप से तोड़ने का प्रयास किया गया। जग्गी और जूदेव टेप मामले में न्यायालय ने मुझे बाइज़्ज़त बरी किया है। इससे उन लोगों को निराशा हुई होगी जो केवल झूठे और सनसनीखेज आरोपों के आधार पर अपनी राजनीति कर रहे हैं । अमित जोगी ने कहा कि देश की न्यायिक व्यवस्था में ऐसे कानून और नियम बनने चाहिए जिसमे झूठे आरोप लगाने वालों को भी कड़ी सजा मिले।

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...