गणेश शंकर मिश्रा को दी गयी भावभीनी बिदाई

Shri Mi
2 Min Read

gsm_transferरायपुर। जनसम्पर्क संचालनालय के अधिकारियों ने निवर्तमान सचिव गणेश शंकर मिश्रा को भावभीनी बिदाई दी।संचालक जनसम्पर्क राजेश सुकुमार टोप्पो ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के दोनों अधिकारियों का पुष्पगुच्छ भेंटकर आत्मीय स्वागत किया।इस अवसर पर निवर्तमान सचिव गणेश शंकर मिश्रा ने विभागीय कार्यों में टीम भावना से प्राप्त सहयोग के लिए टोप्पो सहित संचालनालय के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को धन्यवाद दिया। गणेश शंकर मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की छत्तीसगढ़ यात्राओं तथा लोक सुराज अभियान सहित शासन के सभी महत्वपूर्ण अभियानों और कार्यक्रमों के प्रचार-प्रसार में  संचालनालय के अधिकारियों और कर्मचारियों ने सराहनीय कार्य किया।

             

                                गणेश शंकर मिश्रा ने कहा कि सरकार के सभी विभागों की योजनाओं और उपलब्धियों का प्रचार-प्रसार जनसम्पर्क विभाग द्वारा किया जाता है।  इस विभाग के अधिकारी पूरी गंभीरता और तटस्थता से अपनी इस जिम्मेदारी का निर्वहन करते हैं। निवर्तमान सचिव श्री मिश्रा ने विभाग के नये सचिव श्री संतोष मिश्रा का स्वागत करते हुए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी। श्री मिश्रा ने उम्मीद जताई कि विभागीय कार्यों में जैसा सहयोग उन्हें विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों का मिला है, वैसा ही सहयोग नये सचिव को भी मिलता रहेगा। उन्होंने विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सहयोग, समर्पण और निष्ठा के साथ काम करने से ही बेहतर परिणाम सामने आते हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close
Join Whatsapp GroupClick Here