सीईओ को ठेकेदारों ने बनाया बंधक

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

CHAKARBHATAबिलासपुर— सकरी में दोपहर को ठेकेदार संघ ने  नगर पंचायत कार्यालय पर ताला लगा दिया। कुछ देर तक अधिकारियों को बंधक भी बनाया। शिकायत मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बंधक अधिकारियों को मुक्त कराया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  जानकारी के अनुसार सकरी स्थित नगर पंचायत कार्यालय पर नाराज ठेकेदारों ने ताला जड़ दिया। मामले की जानकारी नगर पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी नेपुलिस प्रशासन को दी ।  सूचना मिलते ही सकरी चौकी प्रभारी दादूरैया सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुच गए। मामले को किसी तरह शांत कराया गया। अधिकारियों को बधक बनाने की बात सुनते ही जिला पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया।

                       जानकारी के अनुसार होली के समय नगर पंचायत सकरी ने सडक निर्माण के लिए टेण्डर जारी किया था। टेन्डर प्रक्रिया का सभी ठेकेदारो ने विरोध किया। बावजूद इसके नगर पंचायत सीईओ सुषमा तिवारी ने ठेकेदारो की बातों को एक सिरे से नकार दिया। आक्रोशित ठेकेदारों ने नगर पंचायत सकरी पहुचकर कार्यालय के दरवाजे पर ताला जड़ दिया। सीईओ समेत स्टाफ को बंधक बना लिया । बाद में पुलिस के बीच बचाव से मामले को शांत कराया गया। जैसे की जानकारी मिल रही है उसके अनुसार शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने और अधिकारियों और कर्मचारियों को बधक बनाने वालों की पहचान की जा रही है।

close