दुष्कर्म का प्रयास..नंगा भागा आशिक

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

tarbahar p.s.बिलासपुर—तारबाहर थाना क्षेत्र में बीति रात घर से बाहर निकली नाबालिग को पडोसी ने दुष्कर्म का प्रयास किया। आहट मिलते ही नाबालिग की मां घर से निकली तो आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। पीडित ने मामले की शिकायत तारबाहर थाना में दर्ज कराई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         जानकारी के अनुसार तारबाहर थाना क्षेत्र निवासी एक नाबालिग से पडोस में रहने वाले एक युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। घटना बीती रात एक बजे की  है। नाबालिग लघुशंका के लिेए घर से बाहर निकली थी। इसी दौरान पडोसी आशिफ अली ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। पुलिस को नाबालिग और उसकी मां ने बताया कि आसिफ ने बच्ची का मुंह दबाकर आंगन के पास लाया। प्यार का इंजहार करते हुए अश्लील हरकते करने लगा। नाबालिग ने विरोध करना शुरू कर दिया। इस दौरान दोनों के बीच जमकर झुमाझपटी हुई।

                         झूमाझटकी के दौरान आंगन में रखा टीन बजने लगा। आहट सुनकर नाबालिग की मां आंगन में पहुची। उसने पडोसी युवक आशिफ को बेटी के साथ जबरदस्ती करते देखा। जब आशिफ भगने का प्रयास किया नाबालिग की नाबालिग की मां ने पतलून पकड़कर खीचने का प्रयास किया। लेकिन उसके हाथ में युवक का पतलून और अण्डर वेियर ही आया। बावजूद इसके युवक नग्न अवस्था में भागने में कामयाब हो गया। मामले की शिकायत पीडित नाबालिग की मां ने तारबाहर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में छेड़छाड की धारा 354 अपराध दर्ज कर नाबालिग को मुलाहिजा के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। फरार युवक की तलाश की जा रही है।

close