मंशाराम को मरोणापरांत सहायता राशि

बिलासपुर– एसईसीएल ने आज स्वर्गीय मंशाराम की पत्नी को एक गरिमामय सादे समारोह में 25 हजार रूपए का चेक भेंट किया। इस मौके पर मंशाराम का पूरा परिवार भी उपस्थइत था। निदेशक कार्मिक डॉ. आर.एस. झा ने मंशाराम की पत्नी धर्मपत्नी राजकुमारी नेताम को 25 हजार का चेक दिया। स्वर्गीय मंशाराम एन.सी.डी.सी. स्टाफ कोआॅपरेटिव क्रेडिट सोसायटी  कोलकाता के सदस्य थे। चेक राशि प्रदान करते समय एसईसीएल के जोनल प्रतिनिधि जे. पी. वाजपेयी समेत अनिल पोहरे, अनिल दिघ्रस्कर, एस.एन. चटर्जी, आर.के. जोशी, पूनम चन्द खरे, मो. ईदु, अभिजीत चक्रवर्ती, संजय साहू, कृष्ण कुमार, शैलजा दाभाड़े, वहिदा मुस्ताक, अरूणा नायडू, सविता सिहोते और स्वर्गीय मंशाराम नेताम के पारिवार के सदस्य विशेष रूप से उपस्थित थे।

                            इस अवसर पर निदेशक कार्मिक डॉ. आर.एस. झा ने कोआॅपरेटिव क्रेडिट सोसायटी कोलकाता के स्थानीय पदाधिकारियों और सदस्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह एक उत्कृष्ठ मानवीय पहल है। झा ने कर्मियों को अधिकाधिक संख्या में कोआॅपरेटिव का लाभ लेने सदस्य बनने का सलाह दी ।

                        कोआॅपरेटिव क्रेडिट सोसायटी कोलकाता के एसईसीएल जोनल के प्रतिनिधि  जे.पी. वाजपेयी ने बताया की सोसायटी के सदस्यों को कम से कम व्याज पर अधिक से अधिक सुविधाएं दी जाती हैं। चाहे वह अधिकारी हो या फिर सामान्य कर्मचारी ही क्यों ना हो। सोसायटी अपने कर्मियों के हितों को ध्यान मे रखते हुए  कम ब्याज दरों में इमरजेंसी लोन, मिड टर्म लोन, लाॅंग टर्म लोन के साथ ईलाज के लिए सीएमसी वैल्लूर गये सदस्यों व उनके आश्रितों को कम से कम खर्च में मुहैया कराता है। पुरी में न्यूनतम दर में हाॅटल कमरा किराए पर उपलब्ध भी कराता है। वायपेयी ने बताया कि अन्य कल्याणकारी योजनाएॅं भी कोआॅपरेटिव से संचालित होती हैं। कोआॅपरेटिव की सदस्यता रहते हुए यदि सदस्य की मृत्यु हो जाती है ऐसी सूरत में उनके आश्रित को 25 हजार रूपए की विशेष सहायता राशि प्रदान की जाती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *